Sara Ali Khan Bhai Dooj: भाईदूज पर इब्राहिम के साथ इस अंदाज में नजर आईं सारा अली खान, ल‍िखा प्‍यारा सा मैसेज

Sara Ali Khan Bhai Dooj Post: 16 नवंबर को देशभर में भाईदूज का त्‍यौहार धूमधाम से मनाया गया। स‍ितारों ने भी अपने भाइयों के साथ इस पर्व को परंपरा के साथ सेल‍िब्रेट किया।

Sara Ali Khan with ibrahim
Sara Ali Khan with ibrahim  

मुख्य बातें

  • 16 नवंबर को देशभर में भाईदूज का त्‍यौहार धूमधाम से मनाया गया।
  • स‍ितारों ने भी अपने भाइयों के साथ इस पर्व को परंपरा के साथ सेल‍िब्रेट किया।
  • सारा अली खान ने भाई इब्राहिम के साथ शेयर की कई तस्‍वीरें।

16 नवंबर को देशभर में भाईदूज का त्‍यौहार धूमधाम से मनाया गया। स‍ितारों ने भी अपने भाइयों के साथ इस पर्व को परंपरा के साथ सेल‍िब्रेट किया। तमाम बॉलीवुड सितारों ने सोशल मीडिया पर अपने भाई-बहनों के साथ तस्‍वीरें भी साझा की हैं। अदाकारा सारा अली खान ने भी भाईदूज को खास बनाते हुए अपने भाई इब्राहिम अली के साथ फोटो क्लिक किए और इंस्‍टाग्राम पर शेयर किए। सारा ने जो फोटोज शेयर की हैं इसमें दोनों भाई-बहन ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहे हैं।

सारा ने ब्लू और गोल्डन कलर का सूट पहना है और इब्राहिम ने क्रीम कलर का कुर्ता-पजामा। फोटो साझा करते हुए सारा ने प्‍यारा सा मैसेज भी लिखा। उन्‍होंने लिखा, 'सभी भाई और बहनों को हैप्पी भाई दूज। तुम्हें मिस कर रही हूं इब्राहिम। तुम्हें फिर से परेशान करने के लिए इंतजार कर रही हूं।' सारा का यह पोस्‍ट तेजी से वायरल हो रहा है। तस्‍वीरों में दोनों भाई-बहन साथ में बहुत प्यारे लग रहे हैं।

आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब दोनों भाई बहन की इस तरह की बॉन्डिंग नजर आई हो। सारा और इब्राहिम भाई बहन से ज्‍यादा दोस्‍त हैं और अक्‍सर एक दूसरे के साथ ऐसे नजर आते हैं। कुछ समय पहले दोनों छुट्टियों पर भी साथ गए थे और पूल में मस्‍ती करते नजर आए थे। हालांकि भाई के साथ बिकिनी पहनकर नजर आने पर सारा अली खान को फैंस के गुस्‍से का शिकार होना पड़ा था।

इब्राहिम भी बनना चाहते हैं एक्‍टर 

सारा अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत की फ‍िल्‍म केदारनाथ से डेब्‍यू किया था। वहीं उनके भाई इब्राहिम भी एक्‍टर ही बनना चाहते हैं। इब्राहिम को बहन सारा की तरह एक्टिंग पसंद है। कुछ समय पहले जब सारा अली खान से इब्राहिम के डेब्‍यू के बारे में पूछा गया था तो उन्‍होंने कहा था- 'इब्राहिम पहले अपनी पढ़ाई पूरी करेगा। इसके बाद ही वह प्रोफेशनल एक्टर बनने के बारे में सोच सकता है। वह फिल्म की पढ़ाई करने के लिए पहले विदेश जाएंगे।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर