Woh Teen Din Poster: जानिए कब रिलीज होगी संजय मिश्रा की फिल्म 'वो तीन दिन', ऐसी होगी फिल्म की कहानी

Sanjay Mishra Wo Teen Din: अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल्स में कई अवॉर्ड्स जीतने के बाद संजय मिश्रा की फिल्म वो तीन दिन भारत में रिलीज को तैयार है। फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है। जानिए कब रिलीज होगी फिल्में।

Sanjay Mishra
Sanjay Mishra 
मुख्य बातें
  • संजय मिश्रा फिल्म वो तीन दिन में नजर आने वाले हैं।
  • फिल्म से संजय मिश्रा का मोशन पोस्टर जारी हो गया है।
  • वो तीन दिन 30 सितंबर को रिलीज होने वाली है।

Sanjay Mishra film Woh Teen Din: एक्टिंग और अपनी कॉमिक टाइमिंग्स से फैंस को हैरान करने वाले एक्टर संजय मिश्रा एक बार फिर दर्शकों के बीच आने के लिए तैयार हैं। संजय मिश्रा की फिल्म ‘वो ती दिन’ 30 सितंबर को रिलीज हो रही है। रिलीज से पहले फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज किया गया। संजय मिश्रा की 'वो तीन दिन कई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल्स में पहले ही झंडे गाढ़ चुकी है। इसके अलावा लंदन का प्रख्यात फाल्कन फिल्म फेस्टिवल में अवॉर्ड और फिर लैटिट्यूड फिल्म का गोल्ड अवार्ड फिल्म को मिल चुका है।

'वो तीन दिन' एक गरीब रिक्शेवाले ‘रामभरोसे’ की कहानी है, जो उत्तर प्रदेश के एक छोटे से गांव की पृष्ठभूमि से है। रामभरोसे अपनी पत्नी और बेटी से बहुत प्यार करता है और उन्हें अपनी हैसियत से बढ़कर जीवन की हर खुशी देना चाहता है। एक दिन एक ग्राहक रामभरोसे को तीन दिन के लिए हायर कर लेता है और उसके रिक्शे पर इधर-उधर घूमता है। लेकिन, अचानक एक दिन वो यात्री रामभरोसे का किराया दिए बगैर लापता हो जाता है और फिर फिल्म सस्पेंस थ्रिलर मोड में चली जाती है।' 

Also Read: Holy Cow: रिलीज को तैयार संजय मिश्रा और नवाजुद्दीन की 'होली काउ', जानें कब और कहां देख सकेंगे आप

ऐसी होगी फिल्म की स्टारकास्ट
तीन दिन में संजय मिश्रा रिक्शेवाले की मुख्य भूमिका में हैं, जबकि राजेश शर्मा पुलिसवाले का किरदार निभा रहे हैं। उनके अलावा चंदन रॉय सान्याल, पायल मुखर्जी, राकेश श्रीवास्तव और पूर्वा पराग जैसे अदाकार फिल्म में हैं। इस फिल्म का डायरेक्शन युवा निर्देशक राज आशु ने किया है। राज आशु बतौर संगीतकार बॉलीवुड में जाना माना नाम है और इस फिल्म के साथ ही उनका निर्देशन में डेब्यू हो रहा है। इस फिल्म की रिलीज से पहले ही राज आशु की दो और फिल्में तैयार हैं। इनकी रिलीज डेट की घोषणा जल्द की जाएगी।

संजय मिश्रा के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके पास कई प्रोजेक्ट्स हैं। संजय नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म होली काउ, रणवीर सिंह की फिल्म सर्कस और केटीना में नजर आएंगे। इससे पहले संजय मिश्रा फिल्म भूल भुलैया 2 में भी नजर आए थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर