कोरोना के संक्रमण का शिकार हुए संजय लीला भंसाली, 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग रुकी

दिग्‍गज फ‍िल्‍ममेकर संजय लीला भंसाली इन दिनों अपनी फिल्‍म गंगूबाई काठियावाड़ी को लेकर बिजी हैं। वहीं खबर आ रही है कि वह कोरोना संक्रमण के शिकार हो गए हैं।

Sanjay Leela Bhansali
Sanjay Leela Bhansali 

दिग्‍गज फ‍िल्‍ममेकर संजय लीला भंसाली इन दिनों अपनी फिल्‍म गंगूबाई काठियावाड़ी को लेकर बिजी हैं। इस फ‍िल्‍म में बॉलीवुड अदाकारा आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आएंगी। हालांकि इस फ‍िल्‍म को लेकर मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। एक तरफ फ‍िल्‍म को लेकर विवाद पैदा हो गया है तो दूसरी तरफ संजय लीला भंसाली कोरोना संक्रमण का शिकार हो गए हैं। इस कारण फ‍िल्‍म की शूटिंग रुक गई है। 

फिल्म से जुड़े एक विश्वस्त सूत्र ने एक चैनल को बताया कि संजय लीला भंसाली के कोरोना पॉजिटिव होने के चलते फिल्म की शूटिंग रोक दी गयी है। फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग मुम्बई के फिल्मसिटी में चल रही है। कोरोना की चपेट में आने के चलते संजय लीला भंसाली ने खु्द को अपने घर में ही क्वारंटीन कर लिया है। इससे पहले अभिनेता रणबीर कपूर की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव पाई गई है। 

यह फ‍िल्‍म 30 जुलाई 2021 को सिनेमाघरों में पहुंचने जा रही है। फैंस आलिया भट्ट की आने वाली फ‍िल्‍म गंगूबाई काठियावाड़ी को लेकर उत्‍साहित हैं और उधर, इस फ‍िल्‍म के नाम पर व‍िवाद हो गया है। महाराष्ट्र के कांग्रेस एमएलए अमीन पटेल ने मूवी का टाइटल चेंज करने की मांग की है। उनका कहना है कि इससे काठियावाड़ शहर की छवि खराब हो रही है। अमीन पटेल का कहना है कि कमाठीपुरा इलाका बदल गया है। उन्होंने कहा, यह 1950 की तरह नहीं है।  

इसी दिन प्रभास और पूजा हेगड़े स्‍टारर राधे श्‍याम भी रिलीज होनी है। एक तरफ आलिया भट्ट और संजय लीला भंसाली की फ‍िल्‍म गंगूबाई काठियावाड़ी होगी। अभी तक गंगूबाई का टीजर र‍िलीज हो चुका है। इस फ‍िल्‍म में छोटा सा रोल अजय देवगन का भी होगा। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर