Sanjay Leela Bhansali-Ismail Darbar की दुश्मनी खत्म!, 19 साल बाद हीरा मंडी के लिए मिलाया हाथ

Heera Mandi Sanjay Leela Bhansali Ismail Darbar:शाहरुख खान की फिल्म देवदास के लिए संजय लीला भंसाली ने इस्माइल दरबार से हाथ मिलाया था। अब 19 साल बाद फिर से दोनों जुड़ने वाले हैं...

Sanjay Leela Bhansali Ismail Darbar reunite for Heera Mandi after 19 years
इस्माइल दरबार और संजय लीला भंसाली। 
मुख्य बातें
  • संजय लीला भंसाली लंबे टाइम से हीरा मंडी पर काम करने का विचार कर रहे हैं।
  • अब वो मौका आ चुका है जब फिल्ममेकर फाइनली इसपर काम करेंगे।
  • संजय लीला भंसाली ने एकबार फिर से इस्माइल दरबार से हाथ मिलाया है। 

संजय लीला भंसाली अपने मचअवेटेड प्रोजेक्ट हीरा मंडी को लेकर चर्चा में है। पिछले कई साल से संजय लीला भंसाली इसपर काम करने का विचार कर रहे हैं, हालांकि अब वो मौका आ चुका है जब फिल्ममेकर फाइनली इसपर काम करेंगे। बताया जा रहा है कि सोनाक्षी सिन्हा, हुमा कुरैशी, निमरत कौर, सयानी गुप्ता और मनीषा कोईराला हीरा मंडी में काम करेंगी। अभिनेत्री सोनाक्षी को भंसाली के जुहू कार्यालय के बाहर देखा गया था। अब इस पीरियड-ड्रामा वेब सीरीज हीरा मंडी से जुड़ा एक नया अपडेट पता चला है। इस वेब सीरीज के लिए संजय लीला भंसाली ने एकबार फिर से इस्माइल दरबार से हाथ मिलाया है। 

शाहरुख खान, माधुरी दीक्षित और ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म देवदास के लिए संजय लीला भंसाली ने हाथ मिलाया था। अब 19 साल बाद फिर से इस्माइल दरबार और भंसाली जुड़ने के लिए तैयार हैं।

संजय लीला भंसाली और इस्माइल दरबार ने पहली बार 1999 में रोमांटिक-ड्रामा हम दिल दे चुके सनम में साथ काम किया था। जिसमें सलमान खान, ऐश्वर्या राय बच्चन और अजय देवगन मुख्य भूमिका में थे। फिल्म के लिए दरबार को सर्वश्रेष्ठ संगीत निर्देशन के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला था।

इसके बाद दोनों ने कभी साथ में काम नहीं किया। इसकी वजह दोनों के बीच हुई एक लड़ाई को बताया जाता है। संजय लीला भंसाली और इस्माइल दरबार के बीच लड़ाई कितनी भयंकर रही होगी, इसका अंदाजा तो इसी से लगा सकते हैं कि राम लीला, पद्मावत और बाजीराव मस्तानी जैसी फिल्मों में इस्माइल दरबार का कभी म्यूजिक सुनने को नहीं मिला। हालांकि अब लगता है, इस्माइल के बेटे जैद दरबार की शादी में भंसाली ने शिरकत की थी, उसके बाद से दोनों के बीच के मनमुटाव बिल्कुल खत्म हो गए हैं। अब ये जोड़ी फिर एक बार साथ आ रही है।


हीरा मंडी लाहौर के रेड-लाइट एर‍िया हीरा मंडी को लेकर बनाई जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस्माइल ने इस वेब सीरीज के गानों पर काम शुरू भी कर दिया है। ये सीरीज अप्रैल में फ्लोर पर जाने वाली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर