KGF Chapter 2: अधीरा लुक से छाए संजय दत्त, पहली झलक देख फैन्स में दौड़ गई एक्साइटमेंट की लहर

Sanjay Dutt KGF Adheera First Look: संजय दत्त के किरदार अधीरा की पहली झलक देखने को मिली है। इस लुक में वो एकदम पेचीदा, इंटेंस और तानाशाह के जैसे खतरनाक लग रहे हैं।

KGF Adheera Sanjay Dutt  first look released From Film KGF: Chapter 2,
संजय दत्त। Sanjay Dutt KGF First Look   |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • संजय दत्त की मोस्ट अवेटेड फिल्म केजीएफ का नया पोस्टर रिलीज हो गया है।
  • इसी के साथ फैन्स के सामने संजय दत्त के लुक की पहली झलक आ गई है।
  • संजय दत्त के जन्मदिन पर खास डायरेक्टर प्रशांत नील ने उनका लुक पोस्टर रिलीज किया है।

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त आज अपना 61वां जन्मदिन मना रहे हैं। बर्थडे के मौके पर संजय दत्त की मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म केजीएफ(KGF) का नया पोस्टर रिलीज हो गया है। जिसमें संजय दत्त के किरदार अधीरा की पहली झलक देखने को मिली है। संजय दत्त अधीरा के लुक में एकदम पेचीदा और इंटेंस लुक देते दिख रहे हैं। उनका लुक काफी डरावना और तानाशाह के जैसा लग रहा है। पोस्टर को KGF के डायरेक्टर प्रशांत नील ने सोशल मीडिया पर जारी किया था। जिसे देखते ही संजय दत्त के फैन्स में एक्साइटमेंट की लहर दौड़ गई है। 

प्रशांत नील ने सोशल मीडिया पर पोस्टर रिलीज करते हुए संजय दत्त को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, 'अधीरा का किरदार वाइकिंग्स के क्रूर तरीकों से प्रेरित है...। हैप्पी बर्थडे संजय दत्त सर #KGFCHAPTER2 का हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद। जल्द ही हमारे इसे प्रोजेक्ट को आगे देख सकेंगे।'

संजय दत्त का लुक पोस्टर रिलीज होने के बाद फैन्स में भारी उत्साह पैदा हो गया है और फिल्म देखने के लिए उत्सुकता बढ़ गई है। फिलहाल फिल्म अपनी शूटिंग के अंतिम चरण में है। कोरोना वायरस के कारण शूटिंग रुकी हुई है। इस परिस्थिति में टीम पोस्ट-प्रोडक्शन के कार्य में व्यस्त है। फिल्म में श्रीनिधि शेट्टी मुख्य भूमिका निभा रही हैं और बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन भी अहम भूमिका में हैं। साथ ही रवि बसरुर फिल्म के लिए संगीत तैयार कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@duttsanjay) on

KGF: Chapter 2 के साथ संजय दत्त कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत करने वाले हैं। फिल्म में साउथ स्टार यश हीरो की भूमिका निभा रहे हैं। संजय दत्त ने अपनी इस फिल्म को लेकर बताया था, 'मैं खुश हूं और अधीरा को लेकर आने वाली दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहा हूं। विशेष रूप से मेरे जन्मदिन को बहुत खास तरीके से इसके लिए मार्क किया गया है। इसलिए निश्चित रूप से ये मेरे लिए एक डबल सेलिब्रेशन होगा। जो भी इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे थे मैं, सभी को शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद देता हूं। केजीएफ 2 में अधीरा के लुक को एकदम नया बनाने की कोशिश की है।'

अगली खबर