UAE का गोल्डन वीजा पाने वाले पहले बॉलीवुड एक्टर बने Sanjay Dutt, बेटी Trishala Dutt ने दी बधाई

Sanjay Dutt Golden Visa: संजय दत्त ने गोल्‍डन वीजा देने के लिए यूएई के अधिकारियों का शुक्रिया अदा किया है। जानकारी के मुताबिक, संजय बॉलीवुड में गोल्‍डन वीजा पाने वाले पहले शख्‍स हैं...

Sanjay Dutt thanked the UAE government for gets golden
संजय दत्त। 

मुख्य बातें

  • संजय दत्त को यूएई का गोल्डन वीजा मिल गया है।
  • संजय दत्त ने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी।
  • संजय बॉलीवुड में गोल्‍डन वीजा पाने वाले पहले शख्‍स हैं।

संजय दत्त को संयुक्त अरब अमीरात यानी यूएई का गोल्डन वीजा (Golden Visa) मिल गया है। बुधवार को संजय दत्त ने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी। संजय दत्त ने गोल्‍डन वीजा देने के लिए यूएई के अधिकारियों का शुक्रिया अदा किया है। जानकारी के मुताबिक, संजय बॉलीवुड में गोल्‍डन वीजा पाने वाले पहले शख्‍स हैं।

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ने इंस्‍टाग्राम और ट्विटर पर दो तस्वीरें शेयर करते हुए फैन्‍स के साथ यह खुशखबरी शेयर की है। इनमें एक तस्‍वीर में वह अपना पासपोर्ट दिखा रहे हैं। जबकि दूसरी फोटो में वह मेजर जनरल मोहम्मद अल मारी के साथ नजर आ रहे हैं। मोहम्‍मद अल मारी दुबई में जनरल डायरेक्ट्रेट ऑफ रेजीडेंसी एंड फॉरेन अफेयर्स के डायरेक्टर जनरल हैं। 

गोल्‍डन वीजा का मतलब यह है कि अब संजय दत्त यूएई में 10 साल तक रह सकते हैं। आम तौर पर यह वीजा पहले बिजनस मैन और इन्‍वेस्‍टर्स के साथ ही डॉक्‍टर्स और ऐसे ही दूसरे प्रोफेशन के लोगों को दिया जाता था। हालांकि, बाद में इसके नियमों में बदलाव किया गया। 

फोटोज शेयर करते हुए संजय दत्त ने लिखा, 'मेजर जनरल मोहम्मद अल मारी की मौजूदगी में यूएई का गोल्डन वीजा पाकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं। इस सम्मान के लिए यूएई सरकार का शुक्रगुजार हूं।'

बेटी त्रिशाला ने दी संजय दत्त को बधाई
संजय दत्त के फैन्‍स के साथ-साथ उनकी बेटी त्र‍िशाला दत्त ने भी पिता के पोस्‍ट पर कमेंट किया है। त्र‍िशाला ने लिखा है, 'डैडी आप शानदार दिख रहे हैं। आई लव यू।' 

वर्कफ्रंट की बात करें तो संजय दत्त आगे 'केजीएफ चैप्टर 2' में नजर आने वाले हैं। मूल रूप से कन्नड़ भाषा में बनी इस फिल्‍म में एक्‍टर यश मुख्य किरदार में हैं। यश के अलावा फिल्‍म में रवीना टंडन भी होंगी। इसके अलावा संजय दत्त 'शमशेरा' में भी नजर आएंगे। इस फिल्‍म में उनके साथ रणबीर कपूर हैं।
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर