Sanjay Dutt Diwali 2020: दिवाली पर इस साल मान्यता संग विदेश में होंगे संजय दत्त, नहीं करेंगे ग्रैंड सेलिब्रेशन

Sanjay Dutt Diwali 2020: संजय दत्त के दिवाली प्लान के बारे में बात करते हुए, एक सूत्र ने बताया है कि सुपरस्टार इस साल केवल परिवार के साथ दिवाली मनाएंगे...

Sanjay Dutt Diwali 2020 plan With manyata dutt & children Iqra Shahran in dubai
फैमिली के साथ संजय दत्त। 

मुख्य बातें

  • संजय दत्त ने कैंसर से जंग जीत ली है वो एक हीरो के रूप में उभरे हैं।
  • इस लड़ाई में संजय दत्त का परिवार हमेशा उनके साथ खड़ा रहा।
  • अब संजय फैमिली के साथ वक्त बिताने के लिए दुबई रवाना हो गए हैं।

संजय दत्त ने कैंसर से जंग जीत ली है वो एक हीरो के रूप में उभरे हैं। कीमोथेरेपी सेशन से गुजरते वक्त अभिनेता संजय दत्त का परिवार हमेशा उनके साथ खड़ा रहा। अब संजय दत्त ने पत्नी मान्यता दत्त और बच्चे इकरा-शहरान दत्त के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए दुबई की यात्रा की है। इस दिवाली पर संजय दत्त अपने परिवार के साथ ज्यादा ग्रैंड सेलिब्रेशन नहीं करेंगे। दत्त फैमिली ने दुबई में इस बार दिवाली का त्यौहार मनाने का फैसला किया है।

संजय दत्त के दिवाली प्लान के बारे में बात करते हुए, एक सूत्र ने बताया कि सुपरस्टार इस साल केवल परिवार के साथ दिवाली मनाएंगे। अभिनेता हाल ही में दुबई के लिए रवाना हुए हैं। वहीं पत्नी मान्यता दत्त और बच्चे इकरा-शहरान लॉकडाउन के बाद से ही दुबई में हैं। अब संजय भी यहीं फैमिली के साथ दिवाली मनाने वाले हैं। 

सूत्र ने बताया, 'संजय दत्त के लिए इस साल दिवाली के लिए कोई उत्‍साहपूर्ण उत्सव नहीं होगा। महामारी के प्रतिबंधों के कारण भी। इस साल वो सिर्फ परिवार के साथ बिना धूमधाम से दिवाली मनाएंगे। साथ ही सुपरस्टार संजय दत्त KGF 2 के सेट पर वापस जाने से पहले अपने परिवार के साथ वक्त बिताने की इच्छा रखते हैं।' 

बता दें कि संजय दत्त ने 11 अगस्त को सोशल मीडिया के जरिए फैंस को यह जानकारी दी थी कि वो अपने मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए ब्रेक ले रहे हैं। संजय दत्त ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा था, 'मैं मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए काम से छोटा से ब्रेक ले रहा हूं। मेरा परिवार और दोस्त मेरे साथ हैं। मैं अपने शुभ चिंतकों से आग्रह करता हूं कि वो चिंता ना करें और अनावश्यक रूप से कयास ना लगाएं। आपके प्यार और दुआओं से मैं जल्द लौटूंगा।'  संजय दत्त के इस पोस्ट के बाद यह जानकारी सामने आई कि उन्हें फेफड़ों का कैंसर हो गया है, हालांकि अब उन्होंने इस बीमारी को मात दे दी है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर