Sanjana Sanghi Me Too Sushant: जब संजना संघी को लेकर मीटू में उछाला गया सुशांत का नाम, एक्‍ट्रेस ने दी थी सफाई

Sanjana Sanghi Statement In Sushant Suicide Case: दिल बेचारा की अभिनेत्री संजना संघी से पुलिस स्टेशन में करीब 9 घंटे तक पूछताछ चली। इस दौरान संजना ने सुशांत सिंह राजपूत पर लगे मीटू आरोपों को लेकर भी बात की...

Sanjana sanghi Statement record in sushant singh rajput Suicide Case police interrogation
संजना संघी के साथ सुशांत सिंह राजपूत।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या में अबतक 27 लोगों के बयान दर्ज हो चुके हैं।
  • 30 जून को सुशांत सिंह राजपूत की को-स्टार संजना संघी को बांद्रा पुलिस स्टेशन बुलाया गया।
  • फिल्म दिल बेचारा की अभिनेत्री संजना से करीब 9 घंटे तक पुलिस स्टेशन में पूछताछ चली।

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस में पुलिस लगातार हर पहलू की जांच कर रही है। अब तक इसमें 27 लोगों के बयान दर्ज हो चुके हैं। वहीं 30 जून को सुशांत सिंह राजपूत की को-स्टार संजना संघी को बांद्रा पुलिस स्टेशन बुलाया गया। यहां फिल्म दिल बेचारा की अभिनेत्री से करीब 9 घंटे तक पूछताछ चली। इस दौरान संजना संघी से मीटू के आरोपों के साथ फिल्म के दौरान उनके डिप्रेशन में जाने से जुड़ी बातों पर कई अहम सवाल किए गए।

संजना संघी ने पुलिस पूछताछ में सुशांत सिंह राजपूत से हुई पहली मुलाकात से लेकर उनके संग बिताए हर पल की जानकारी दी। संजना संघी ने बताया कि साल 2018 में कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने उन्हें फिल्म दिल बेचारा के लिए ऑडिशन के बाद चुना था। बाद में संजना को मालूम चला कि इस फिल्म में उनके अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत हैं। दिल बेचारा के सेट पर ही सुशांत सिंह राजपूत से संजना संघी की मुलाकात हुई थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@viralbhayani) on

सुशांत पर कभी नहीं लगाए मीटू के आरोप- संजना संघी
नेटवर्क 18 की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस को संजना संघी ने बताया का उन्होंने कभी भी सुशांत सिंह राजपूत पर मीटू के आरोप नहीं लगाए थे। ना ही इस तरह की कोई घटना कभी उनके साथ हुई थी। साल 2018 में जब मीटू कैंपेन चल रहा था तो ये अफवाह उड़ा दी गई कि सुशांत ने मुझे गलत तरीके से छुआ। मैंने ये आरोप नहीं लगाए और उन्होंने ऐसे कभी नहीं किया था। जब ये आरोप लगे थे तब मैं अपनी मां के साथ यूएस घूमने गई थी। नहीं पता था कि मेरे नाम से टीवी-अखबार और सोशल मीडिया पर ये सब चल रहा था। मेरे वापस इंडिया लौटने के बाद मुझे ये सब जानकारी हुई थी। 

संजना संघी ने सोशल मीडिया पर दी थी सफाई
इस मामले को लेकर संजना संघी ने यूएस से लौटने के बाद सोशल मीडिया पर सफाई दी थी। संजना ने ट्वीट कर लिखा था कि ये सब कहानी झूठी है और उनके साथ ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है। साथ ही संजना संघी ने भारत आकर मुकेश छाबड़ा और सुशांत सिंह राजपूत से मुलाकात की थी। इसी वाकिए के बाद से सुशांत डिप्रेशन में आ गए थे। सुशांत ने संजना से बातचीत में इस बात का जिक्र किया था कि कैसे मीटू के बहाने उनको बदनाम करने की साजिश रची गई थी और ट्रोल किया गया था। तब सुशांत ने संजना से हुई बातचीत तक के स्क्रीनशॉट तक सोशल मीडिया पर शेयर किए थे। 

सुशांत ने कभी शेयर नहीं की अपनी परेशानियां
संजना संघी ने बताया कि वो और मुकेश छाबड़ा हर वक्त सुशांत के साथ थे। हालांकि उनके पास कौन फिल्में थी और वो डिप्रेशन में थे इसका जिक्र सुशांत ने कभी नहीं किया था। संजना ने बताया कि सुशांत शूट पर काफी नॉर्मल और प्रजेंस ऑफ माइंड वाले पर्सन थे। उनकी निजी लाइफ में क्या चल रहा होता था वो कभी चर्चा नहीं करते थे। उन्होंने कभी डिप्रेशन के बारे में नहीं बताया सिर्फ फिल्म को लेकर बात होती थी और वो मोटिवेट करते थे। कभी-कभी सुशांत अपने पटना में रहने वाले परिवार के सदस्यों की गुदगुदाने वाली बातें बताते थे।  

अगली खबर