जब एक्ट्रेस की शूटिंग में अचानक जोड़ दिया गया किसिंग सीन, कास्टिंग काउच पर खुलकर बोलीं Sameera Reddy

रेस, डरना मना है, मुसाफिर, टैक्सी 9211 और अन्य कई फिल्मों में काम कर चुकीं समीरा रेड्डी ने हाल ही में अपने साथ हुई कास्टिंग काउच की घटना को लेकर खुलकर बात की।

Sameera Reddy
समीरा रेड्डी  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • समीरा रेड्डी ने किया कास्टिंग काउच की घटना का जिक्र
  • अचानक फिल्म में जोड़ दिया गया था किसिंग सीन
  • बताईं शोषण के लिए उनके साथ हुई दो घटनाएं

मुंबई: बॉलीवुड और दक्षिण भारतीय सिनेमा में काम कर चुकीं एक्ट्रेस समीरा रेड्डी ने हाल ही में कास्टिंग काउच की घटनाओं पर खुलकर बात की, जिसका सामना उन्हें अपने करियर के शुरुआती दिनों में करना पड़ा। पिंकविला से बात करते हुए अभिनेत्री ने कहा, 'मैं फिल्म कर रहा थr और अचानक मुझे बताया गया था कि वहां एक किसिंग सीन फिल्म में जोड़ा जा रहा है। यह पहले नहीं था इसलिए मैं इसके लिए तैयार नहीं थी।

निर्माताओं ने कहते हुए इसे सही ठहराने की कोशिश की, 'आपने ऐसा मुसाफिर में किया था।' और मैंने ऐसा किया था लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मैं इसे करती ही रहूंगी। उन्होंने तब मुझसे कहा था कि कृपया इस परिस्थिति को सावधानी से संभालें क्योंकि आपको बदला जा सकता है।

एक्ट्रेस ने एक दूसरी घटना के बारे में भी बोलते हुए कहा कि एक पुरुष बॉलीवुड हीरो ने उन्हें बताया कि वह उबाऊ हैं और परिपक्व व मजेदार नहीं हैं। अभिनेता ने कहा, 'मुझे नहीं पता कि मैं कभी तुम्हारे साथ आगे काम करना चाहूंगा।' और मैंने उस फिल्म के बाद उनके साथ कभी काम नहीं किया।

Sameera Reddy talks about kissing scene in film

समीरा ने बताया, 'इंडस्ट्री में पूरा खेल सांप और सीढ़ी की तरह है। इसलिए आपको यह जानने की जरूरत है कि सांपों के आसपास कैसे घूमें और अपना रास्ता बनाएं। मैं कभी भी पार्टी नहीं करूंगी या अभिनेताओं के साथ शूट नहीं करूंगी। मैं काम के बाद सीधे अपने घर वापस आऊंगी। मुझे पता है कि अलग अलग तरह के काम करने से फिल्मों को हासिल करने में बहुत मदद मिलती है। यह इस बिजनेस की प्रकृति है।'

बच्चे के जन्म के बाद अभिनेत्री ने अपने वजन घटाने को लेकर भी बात की और बताया कि गर्भावस्था के बाद वह 102 किलो की हो गई थीं। समीरा रेड्डी ने कहा, 'मुझे अपना वजन कम करने और दुनिया का फिर से सामना करने के लिए 2 साल और लग गए।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर