समीरा रेड्डी की सूजी हुई आंखें और चेहरे पर निशान, जानिए एक्ट्रेस ने क्‍यों शेयर किया इस हालत में वीडियो

बॉलीवुड अदाकारा समीरा रेड्डी ने फेसबुक पर एक वीडियो शेयर क‍िया है ज‍िसमें सूजी हुई सी आंखें, चेहरे पर निशान और सफेद बाल नजर आ रहे हैं। यह वीडियो शेयर कर उन्‍होंने मांओं को एक खास संदेश द‍िया है।

Sameera Reddy
Sameera Reddy 

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड अदाकारा समीरा रेड्डी ने शेयर क‍िया वीडियो
  • वीडियो में खुद को बदसूरत समझने वाली महिलाओं को द‍िया संदेश
  • खुद का एक्‍सपीरियंस भी क‍िया शेयर

Sameera Reddy video: बॉलीवुड अदाकारा समीरा रेड्डी ने फेसबुक पर एक वीडियो शेयर क‍िया है ज‍िसमें उनकी सूजी हुई सी आंखें, चेहरे पर निशान और सफेद बाल नजर आ रहे हैं। समीरा ने जब यह वीडियो पोस्‍ट किया तो उनके फैंस हालत देख हैरान रह गए। फैंस तरह तरह के कयास लगाने लगे और कुछ उनकी तबियत की चिंता करने लगे। हालांकि वीडियो देखने के बाद फैंस भावुक हो गए। समीरा ने वीडियो शेयर कर मांओं को एक खास संदेश देने की कोशिश की है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी कहती हैं कि वह एक साल के बच्चे की मां की बात से बहुत आहत हुईं जिनसे खुद को मोटी और भद्दी कहा था। वह कहती हैं कि खूबसूरती सबके अंदर बसी होती है और इसके लिए खुद से प्यार करना जरूरी होता है। उन्‍होंने मांओं से कहा कि पहले खुद की आंखों में खूबसूरत बनें। उसके बाद ही कोई आपको खूबसूरत कहेगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sameera Reddy (@reddysameera) on

आगे उन्‍होंने कहा कि एक मां को बहुत कुछ सहना पड़ता है। मैं कहना चाहती हूं कि ऐसे में खुद से प्यार करें। उन्‍होंने कहा कि वह खुद वैसी रहती हैं जैसी वीडियो में दिख रही हैं। दूसरों के लिए वह खुद को मेकअप की आड़ में छिपा कर नहीं रखतीं इंडस्ट्री में उनके रंग रूप को लेकर कई तरह की बातें हुईं लेकिन वह इन सब बातों पर बिल्कुल ध्यान नहीं देतीं। जब वह सुबह उठती हैं तो उनकी आंखें सूजी हुई रहती हैं। वह इसे छिपाने को मेकअप नहीं करतीं। 

रहें नेचुरल

समीरा रेड्डी ने सलाह दी है कि आप जैसी हैं वैसी रहें। वह खुद हमेशा नेचुरल लुक को लेकर पॉजिटिव रहती हैं। वह खुद को लोगों की उम्‍मीद के हिसाब से नहीं ढालती हैं। बिना मेकअप के लोग बहुत कुछ कहते हैं, लेकिन वह इन सब बातों से प्रेशर में नहीं आती हैं। वह जैसे मन करता है वैसे रहती हैं और बिंदास जिंदगी जीती हैं। समीरा ने यही सलाह मांओं को दी है।

अगली खबर