Salman Khan की Dabang के 10 साल पूरे, VIDEO ने दिलाई मशहूर सीन और डायलॉग की याद

Dabang Iconic Dialogues moments VIDEO: सुपरहिट फिल्म दबंग के 10 साल पूरे होने का जश्न मनाते हुए सलमान खान ने एक खास वीडियो शेयर किया, जिसमें फिल्म के कई आइकॉनिक मोमेंट्स थे।

Salman Khan
सलमान खान 

मुख्य बातें

  • सलमान खान की दबंग रिलीज ने पूरे कर लिए हैं 10 साल
  • अभिनेता ने शेयर किया सभी यादगार सीन का वीडियो
  • फिल्म की टीम के साथ फैंस को भी सपोर्ट के लिए कहा- शुक्रिया

मुंबई: एक्शन फिल्मों से लेकर रोमांस फ्लिक्स तक, सलमान खान ने अपने करियर में कई तरह की फिल्में की हैं। हालांकि ऐसी चुनिंदा फिल्में हैं जिनमें सलमान खान इतने फिट लगते हैं कि उनकी जगह किसी और अभिनेता की किरदार में कल्पना करना मुश्किल काम है। साल 2010 में आई दबंग फिल्म से भी अभिनेता ने लोगों के मन में कुछ ऐसी ही छाप छोड़ी थी।

इसके डायलॉग लोगों को मुंह जुबानी याद हो गए थे, जैसे- 'हम तुममें इतने छेद करेंगे कि कन्फ्यूज हो जाओगे।' साथ ही मलाइका अरोड़ा के साथ शानदार आइटम सॉन्ग 'मुन्नी बदनाम हुई' भी खूब हिट हुआ था। चश्मा पहनने के चुलबुल पांडे के सिग्नेचर स्टाइल ने भी लोगों को प्रभावित किया।

फिल्म अपनी रिलीज के 10 साल पूरे कर चुकी है और इस मौके पर सलमान ने सोशल मीडिया पर अपनी एक्शन थ्रिलर के दोनों पार्ट के सभी यादगार सीन का एक वीडियो शेयर किया और अपनी टीम के साथ-साथ फैंस को भी समर्थन के लिए धन्यवाद दिया।

उन्होंने लिखा, 'दबंग के 10 साल... प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद।' यहां आप सलमान खान का शेयर किया गया वीडियो देख सकते हैं।

दबंग-1 का निर्देशन अभिनव कश्यप ने किया था और इसमें सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान, सोनू सूद, विनोद खन्ना, डिंपल कपाड़िया, महेश मांजरेकर, माही गिल, ओम पुरी, अनुपम खेर और मलाइका अरोड़ा ने भी भूमिका निभाई थी। फिल्म के बाद एक सीक्वल दबंग 2 और फिर दबंग 3 आईं, जो 2012 और 2019 में रिलीज़ हुईं। दबंग 2 का निर्देशन अरबाज खान ने किया था, जिन्होंने सलमान के भाई माखनचंद पांडे की भूमिका भी निभाई थी।

जहां पहली दो फिल्में हिट रहीं, वहीं दबंग 3 बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई थी। फिल्म सलमान के किरदार चुलबुल पांडे और उनके शुरुआती जीवन की कहानी के आसपास घूमती है। बता दें कि सलमान इस समय 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' के शूट की तैयारी कर रहे हैं, जिसके निर्देशक प्रभु देवा हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर