'Salman Khan की Being Human फाउंडेशन का 2 करोड़ के फ्रॉड से कोई संबंध नहीं'- कंपनी ने बयान में दी सफाई

Salman Khan Being Human Foundation about alleged Fraud Case: सलमान खान की बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन से जुड़ी कंपनी ने अभिनेता को चंडीगढ़ पुलिस की ओर से समन मिलने के बाद बयान जारी किया है।

Salman khan being human
सलमान खान को मिले समन के बाद बीइंग ह्यूमन का जवाब 

मुख्य बातें

  • सलमान खान की बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन पर कथित धोखाधड़ी मामले को लेकर ज्वेलरी कंपनी का जवाब
  • सलमान खान और अभिनेता की बहन को चंडीगढ़ पुलिस ने भेजा था समन
  • बीइंग ह्यूमन के साथ साझेदारी को लेकर कंपनी ने बयान में दी अपनी सफाई

मुंबई: कुछ समय पहले चंडीगढ़ पुलिस की ओर से सलमान खान और उनकी बहन अलविरा खान सहित बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन से जुड़े कई लोगों को समन भेजे जाने की बातें सामने आई थीं। अब सुपरस्टार सलमान खान की फाउंडेशन बीइंग ह्यूमन से मामले में डील करने वाली एक कंपनी ने इस कथित धोखाधड़ी (फ्रॉड) केस को लेकर अपना जवाब देते हुए एक बयान जारी किया है। इस बयान में पूरे केस को लेकर अपना पक्ष बताते हुए कंपनी ने सफाई देकर कई बातें स्पष्ट की हैं।

पुलिस की ओर से मनीमाजरा के एक व्यवसायी की शिकायत पर समन जारी किया है, जिसने 2 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी के आरोप लगाए था। शिकायतकर्ता अरुण गुप्ता ने पुलिस को बताया था कि उसने मनीमाजरा एनएसी में 'बीइंग ह्यूमन ज्वैलरी' का शोरूम खोला था। बीइंग ह्यूमन के साथ भागीदारी करने वाली स्टाइल कोटिएंट प्राइवेट लिमिटेड, मुंबई के साथ समझौते के अनुसार कंपनी की ज्वैलरी को बीइंग ह्यूमन के शोरूम में प्रदर्शित होना था।

गुप्ता ने अपनी शिकायत में दावा किया कि उन्हें बताया गया था कि सलमान अपने लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस में शोरूम का प्रचार करेंगे और उन्हें यह भी आश्वासन दिया गया था कि अभिनेता परिसर का उद्घाटन करेंगे। इसके बाद, उन्होंने शोरूम के नवीनीकरण पर 1 करोड़ रुपए और स्टॉक खरीदने पर 1 करोड़ रुपए खर्च किए थे। हालांकि, ऐसा नहीं हुआ और जिस शोरूम से उसे स्टॉक लेने के लिए कहा गया था, वह फरवरी 2020 से बंद पड़ा है।

इसलिए, शिकायतकर्ता ने सलमान, अलवीरा स्टाइल कोटिएंट प्राइवेट लिमिटेड और अन्य के खिलाफ 'धोखाधड़ी और प्रतिरूपण' के लिए प्राथमिकी दर्ज कराई है। इस कथित मामले को लेकर सलमान और उनकी बहन का नाम पूरे वेब पर ट्रेंड हो रहे हैं। अब, स्टाइल कोटिएंट ने एक आधिकारिक स्पष्टीकरण जारी किया है जिसमें कहा गया है कि सलमान खान का इस मामले से कोई लेना-देना नहीं है।

Statement about Salman Khan's Being Human relation with 2 crore rupees Fraud Case:

Salman Khan's Being human statement on alleged fraud case

आधिकारिक बयान में कहा गया है, 'मौजूदा मामला अकेले SQJPL और मॉडर्न ज्वेल्स के बीच का है क्योंकि न तो 'बीइंग ह्यूमन - द सलमान खान फाउंडेशन', सलमान खान, अलवीरा खान और न ही फाउंडेशन का कोई अन्य प्रतिनिधि उस एमओयू के पक्षकार हैं। वास्तव में सलमान खान केवल बीइंग ह्यूमन ब्रांड के मालिक हैं और बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन के ट्रस्टी भी नहीं हैं। हम मीडिया घरानों से ईमानदारी से अनुरोध करते हैं कि वे संबंधित अधिकारियों के साथ तथ्यों का पता लगाएं।'

गौरतलब है कि इस कथित मामले पर अभी तक न तो सलमान और न ही अलवीरा ने कोई टिप्पणी की है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर