सलमान खान को पसंद नहीं था हम दिल दे चुके सनम का क्लाइमैक्स, नहीं चाहते थे अजय देवगन के साथ जाएं ऐश्वर्या राय

अजय देवगन फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में संजय लीला भंसाली के साथ काम करने जा रहे हैं। इससे पहले दोनों ने 22 साल पहले फिल्म हम दिल दे चुके सनम में साथ काम किया। जानिए फिल्म का किस्सा...

Hum Dil De Chuke Sanam
Hum Dil De Chuke Sanam 

मुख्य बातें

  • अजय देवगन ने फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग शुरू कर दी है।
  • 22 साल बाद अजय देवगन और संजयलीला भंसाली साथ काम कर रहे हैं।
  • अजय देवगन ने फिल्म हम दिल दे चुके सनम में संजय लीला भंसाली के साथ काम किया।

मुंबई. अजय देवगन ने संजय लीला भंसााली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग शुरू कर दी है।  फिल्म में अजय देवगन का महत्वपूर्ण रोल होने वाला है। संजय लीला भंसाली और अजय देवगन हम दिल दे चुके सनम के 22 साल बाद साथ काम कर रहे हैं। 

हम दिल दे चुके में अजय देवगन ने ऐश्वर्या राय के पति का किरदार निभाया था। अजय देवगन ऐश्वर्या के किरदार को उनके प्यार (सलमान) से मिलवाने की कोशिश करते हैं। हालांकि, फिल्म के क्लाइमैक्स में दोनों एक हो जाते हैं। 

फिल्म हम दिल दे चुके सनम की शूटिंग के दौरान ही सलमान खान और ऐश्वर्या राय एक दूसरे के करीब आए थे। हालांकि, फिल्म के क्लाइमैक्स से सलमान खान खुश नहीं थे और इसे बदलवाना चाहते थे। 

इस वजह से नहीं थे संतुष्ट
सलमान खान ने एक इंटरव्यू में कहा, 'मैं फिल्म के क्लाइमैक्स से संतुष्ट नहीं था। हालांकि, भंसाली दुखद अंत चाहते थे। मुझे लगता था कि ऐश्वर्या को अपने पति को छोड़कर प्रेमी के पास चली जाती।' 

सलमान ने आगे कहा, 'अगर मैं हम दिल दे चुके सनम बनाता तो एक्ट्रेस को अपने प्रेमी के पास जाने देता।' आपको बता दें कि फिल्म हम दिल दे चुके सनम ब्लॉकबस्टर रही थी। 

Did you know Salman Khan wanted a different climax for 'Hum Dil De Chuke  Sanam'? | Hindi Movie News - Times of India

करीम लाला के रोल में आएंगे नजर 
गंगूबाई काठियावाड़ी में अजय गैंगस्टर करीम लाला के रोल में नजर आएंगे और उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग के लिए 10 दिन भी तय कर लिए हैं। फिल्म लेखक एस हुसैन जैदी की किताब 'माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई' पर आधारित है। 

संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में आलिया भट्ट गंगूबाई का किरदार निभाने वाली हैं। फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है। फ‍िल्‍म 30 जुलाई 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर