अक्षय कुमार को पकड़ा रंगे हाथ, अजय देवगन को लिखा खून से खत, ये हैं रवीना टंडन के विवाद

रवीना टंडन ने साल 1991 में फिल्म पत्थर के फूल से डेब्यू किया था। रवीना टंडन 90 के दशक की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस रही हैं। रवीना के नाम कई विवाद भी रह चुके हैं। जानिए रवीना के विवाद...

Raveena Tondon
Raveena Tondon 

मुख्य बातें

  • रवीना टंडन को फिल्म इंडस्ट्री में 30 साल हो गए हैं।
  • साल 1991 में रवीना टंडन ने फिल्म पत्थर के फूल से डेब्यू किया था।
  • रवीना टंडन के नाम कई विवाद भी हैं।

मुंबई. रवीना टंडन को फिल्म इंडस्ट्री में 30 साल पूरे हो गए हैं। साल 1991 में रवीना टंडन ने फिल्म पत्थर के फूल से डेब्यू किया था। इस फिल्म में रवीना टंडन के अपोजिट सलमान खान थे। रवीना टंडन भले ही फिल्मों से दूर हैं लेकिन, 90 के दशक में सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस थीं। 

रवीना टंडन अपनी पर्सनल लाइफ के कारण काफी सुर्खियों में रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक रवीना और अक्षय ने मंदिर में जाकर सगाई तक कर ली थी। रवीना ने बाद में एक इंटरव्यू में कहा था  वो अपनी लाइफ में आने वाली हर लड़की को प्रपोज कर देते हैं।  

रवीना टंडन ने जुलाई 1999 में स्टारडस्ट मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में कहा था- जब अक्षय के दूसरे अफेयर हुआ करते थे, तो मेरे जर्नलिस्ट दोस्त मुझे उसके बारे में चेतावनी दिया करते थे।मैंने अक्षय को रेखा और सुष्मिता सेन के साथ रंगे हाथों पकड़ा था। 
    

अजय देवगन पर भी लगाए आरोप 
रवीना टंडन और अजय देवगन के बीच भी नजदीकियां काफी चर्चा में रहा था। दोनों ने फिल्म दिलवाले में काम किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक अजय देवगन उस वक्त करिश्मा कपूर को भी डेट कर रहे थे। 

अजय ने इंटरव्यू में एक-दूसरे को झूठा कहते रहे। अजय देवगन ने कहा कि रवीना टंडन उनके नाम से खुद को ही खत लिखती रहती हैं। अगर उनमें हिम्मत है, तो वो खत पब्लिश करके दिखाएं जो वो कहती हैं मैंने उन्हें लिखे हैं।

करिश्मा पर लगाए थे आरोप
रवीना टंडन ने करिश्मा कपूर पर भी आरोप लगाए थे। रवीना टंडन ने एक इंटरव्यू में करिश्मा कपूर का नाम लिए बिना कहा था, 'मैं हीरोइन का नाम नहीं लूंगी लेकिन, वह असुरक्षित हैं तो उन्होंने मुझे चार फिल्मों से निकाल दिया था। बता दूं कि मैंने उनके साथ एक फिल्म भी की है।'

साल 2019 में रवीना टंडन विवादों में आ गई थीं। रवीना टंडन, भारती सिंह और फराह खान पर एफआईआर दर्ज हुई थी। ईसाई संगठनों के मुताबिक टीवी शो के दौरान तीनों ने बाइबल के एक शब्‍द को लेकर आपत्तिजनक बातें की। रवीना ने बाद में माफी मांग ली थी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर