फिल्म साइन करने से पहले ये बॉलीवुड सितारे रखते हैं अपनी एक शर्त, किसी को सेट पर चाहिए जिम तो किसी को...

कई बॉलीवुड स्टार्स फिल्म साइन करने से पहले कुछ ऐसी शर्त रखते हैं, जिन्हें मेकर्स को मानना ही पड़ता है। शर्त न मानने की सूरत में यह स्टार्स फिल्म को रिजेक्ट कर देते हैं।

Salman Khan Hirthik Roshan
सलमान खान और ऋतिक रोशन  |  तस्वीर साभार: Instagram

बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार्स हैं, जिन्हें अपनी शर्तों पर काम करना अच्छा लगता है। अगर मेकर्स द्वारा उनकी डिमांड पूरी नहीं की जाती तो वह फिल्म साइन नहीं करते हैं। हालांकि, स्टार्स की लोकप्रियता को देखते हुए निर्माता-निर्देशक उनकी शर्त मान ही लेते हैं। आइए आपको बॉलीवुड के उन 5 स्टार्स के बारे में बताते हैं, जो फिल्म साइन करने से पहले कॉन्ट्रैक्ट में हमेशा अपनी एक शर्त जरूर रखते हैं।

सलमान खान

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान का पर्सनल लाइफ के साथ-साथ फिल्मी दुनिया में भी अपना एक अलग अंदाज है। किसी भी फिल्म को साइन करने से पहले सलमान की हमेशा यह एक डिमांड जरूर होती है? रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान के कॉन्ट्रैक्ट में नो किसिंग सीन और नो इंटिमेट सीन का क्लॉज होता है। 

ऋतिक रोशन

ग्रीक गॉड कहे जाने वाले धाकड़ एक्टर ऋतिक रोशन फिल्म साइन करने से पहले सेट पर एक शानदार जिम की शर्त रखते हैं। ऋचित ऐसा इसलिए करते हैं ताकि सूटिंग के वक्त भी अपने फिटनेस पर पूरा ध्यान दे सकें। साथ ही ऋतिक की शूटिंग के दौरान अपना पर्सनल शेफ रखने की भी डिमांड होती है।

Kareena Kapoor Khan

करीना कपूर

कहा जाता है कि जानी-मानी बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर न्यू कमर या 'बी' ग्रेड कलाकार के साथ काम करने में थोड़ा हिचकिचाती हैं। वह किसी फिल्म को तब ही साइन करना पसंद करती हैं जब उसमें कोई ए-लिस्ट एक्टर हो। 

Akshay Kumar

अक्षय कुमार

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार को संडे के दिन काम करना बिलकुल अच्छा नहीं लगता। वह फिल्म में काम करने से पहले मेकर्स के सामने अपनी यह डिमांड जरूर रखता हैं। अक्षय का मानना है कि रविवार वह दिन है जब सबको आराम करना चाहिए और परिवार को पर्याप्त समय देना चाहिए। 

Aamir Khan Instagram

आमिर खान

'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' के नाम से मशहूर आमिर खान को फिल्मों में 'लो एंगल शॉट' देना पसंद नहीं है। फिल्म साइन करते वक्त वह हमेशा इस बात का जरूर ख्याल रखते हैं। आमिर फिल्ममेकर को पहले ही अपनी इस झिझक के बारे में बता देते हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर