ऋतिक रोशन ने अब इस स्किल में भी हासिल की महारत, शेयर किया नए हुनर का वीडियो

Hrithik Roshan Drone Video: ऋतिक रोशन ने ड्रोन उड़ाने का हुनर सीखा है। उन्होंने अपनी नई स्किल का वीडियो फैंस के साथा साझा किया है।

Hrithik Roshan
ऋतिक रोशन 

मुख्य बातें

  • ऋतिक रोशन का एक वीडियो सामने आया है
  • वीडियो में एक्टर उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं
  • ऋतिक ने यह वीडियो खुद शेयर किया है

बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं।  बेशुमार फैंस उनकी अदाकारी के दीवाने हैं। हालांकि, अब एक्टर ने एक और चीज में महारत हासिल कर ली है। उन्होंने नए साल में एंट्री के बाद फैंस को अपने नए हुनर की झलक दिखाई है। दरअसल, ऋतिक ने ड्रोन उड़ाने की कला सीखी है। उन्होंने अपनी इस नई स्किल का वीडियो शेयर किया है, जो जमकर वायरल हो रहा है। उनके फैंस को यह नया हुनर काफी पसंद आ रहा है, जिसकी वजह से वीडियो आते ही छा गया। 

2021 में नई स्किल के साथ ऋतिक की एंट्री

ऋतिक रोशन ने ड्रोन का वीडियो रविवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। वीडियो में दिख रहा है कि ऋतिक अपने दोस्तों के साथ घास पर लेटे हुए हैं और एक ड्रोन उड़ा रहे हैं। उन्होंने अलग-अलग एंगल से यह वीडियो बनाया है। उन्होंने 1 मिनट 17 सेकेंड की इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया, 'साल 2021 में नई स्किल के साथ प्रवेश करते हुए। हैशटैग ड्रोन सेल्फीज।' ऋतिक की पोस्ट पर लगातार रिएक्शन आ रहे हैं और कमेंट बॉक्स एक्टर की तारीफों से भरा पड़ा है। उनके वीडियो को कुछ ही घंटों के अंदर लाखों बार देखा जा चुका है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mika Singh (@mikasingh)

गौरतलब है कि ऋतिक रोशन का हाल ही में न्यू पार्टी का भी एक वीडियो जमकर वायरल हुआ था। यह वीडियो सिंगर मिका सिंह ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। न्यू ईयर पार्टी में ऋतिक अपनी सिंगिंग और डांस से जमकर धमाल मचाते हुए नजर आए थे। वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋतिक साल 2017 की सुपरहिट फिल्म विक्रम वेधा के हिंदी रिमेक में सैफ अली खान के साथ दिखाइ देंगे। ऋतिक आखिरी बार 'वॉर' फिल्म में दिखाई दिए थे, जो साल 2019 में रिलीज हुई थी। उनके साथ इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ भी अहम भूमिका में थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट साबित हुई थी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर