Radhe Release: कोरोना के चलते इस बार भी फीकी रहेगी ईद, ओटीटी पर रिलीज हो सकती है सलमान खान की राधे

Salman Khan starrer Radhe: कोरोना के केसों में इजाफा होने से लगातार दूसरे साल ईद फीकी रह सकती है। सलमान खान की फ‍िल्‍म राधे ईद पर र‍िलीज होनी थी लेकिन कई जगह लॉकडाउन के चलते इसकी र‍िलीज पर संकट आ गया है।

Salman Khan starrer Radhe
Salman Khan starrer Radhe 

मुख्य बातें

  • कोरोना के केसों में इजाफा होने से लगातार दूसरे साल ईद फीकी रह सकती है।
  • बीते साल भी ईद के मौके पर नहीं र‍िलीज हो सकी थी दबंग सलमान खान की फ‍िल्‍म।

Salman Khan starrer Radhe will Release on OTT ! : बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान की फ‍िल्‍म'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' इस साल ईद के मौके पर रिलीज होने है लेकिन कोरोना की वजह से इसकी रिलीज फंसती नजर आ रही है। सलमान खान ने खुद इस बात की घोषणा की थी कि राधे सिनेमाघरों में र‍िलीज होगी और 13 मई 2021 को पर्दे पर आएगी। कोरोना के केसों में इजाफा होने से लगातार दूसरे साल ईद फीकी रह सकती है। मेकर्स विचार कर रहे हैं कि क्‍या ईद के मौके पर सलमान खान की फ‍िल्‍म राधे को सिनेमाघरों में र‍िलीज करना ठीक रहेगा?

Zee5 पर होगा प्रीमियर

पहले कहा जा रहा था कि एक तरफ सलमान खान की यह फ‍िल्‍म सिनेमाघरों में रिलीज होगी, वहीं दूसरी तरफ ओटीटी प्‍लेटफॉर्म Zee5 पर इसका प्रीमियर होगा। हालांकि सिनेमाघरों में फ‍िल्‍म रिलीज होने के बाद ही दर्शक ओटीटी पर इसे देख पाएंगे। अब खबर है कि यह फ‍िल्‍म सिनेमाघरों की बजाय सीधे ओटीटी पर रिलीज हो सकती है। ट्रेड एनालिस्‍ट रोहित जायसवाल के अनुसार, जी और राधे की टीम नई डील पर बात कर रही है और सब कुछ ठीक रहा तो यह फ‍िल्‍म सीधे ओटीटी पर आएगी।

235 करोड़ में बिके राइट्स

मीडिया रिपोर्ट्स इस बात का दावा कर रही हैं कि इस फिल्म के सारे राइट्स जी स्टूडियो ने खरीदे हैं और फिल्म के लिए जी स्टूडियो ने 235 करोड़ की राशि का भुगतान किया है। जी स्‍टूडियो ने डिस्ट्रीब्यूशन, वीडियो स्ट्रीमिंग और म्यूजिक के राइट्स खरीदे हें।

प्रभुदेवा ने किया निर्देशन

बता दें कि ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ का डायरेक्शन प्रभुदेवा ने किया है। इस फ‍िल्‍म में सलमान खान के अपोजिट उनसे 27-28 साल छोटी अदाकारा  दिशा पटानी नजर आने वाली हैं। वहीं रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ जैसे सितारे भी इस फ‍िल्‍म में लीड रोल निभाएंगे।  इस फ‍िल्‍म में सलमान खान एक अंडरकवर कॉप की भूमिका में होंगे वहीं विलेन बने रणदीप हुड्डा गोवा के हिंसक और सनकी स्वभाव वाले ड्रग माफिया का कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर