सलमान खान के फैंस का बढ़ सकता है इंतजार, इस साल भी ईद में नहीं रिलीज होगी राधे!

सलमान खान की फिल्म राधे इस साल ईद में रिलीज होने जा रही थी। कोरोना की दूसरी लहर को देखते हुए सलमान ने अपनी फिल्म राधे की रिलीज डेट को आगे टालने का फैसला किया है। 

Salman Khan
Salman Khan 

मुख्य बातें

  • सलमान खान की फिल्म राधे की रिलीज का फैंस पिछले दो साल से इंतजार कर रहे हैं।
  • सलमान खान ने कहा था कि फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी।
  • राधे की रिलीज डेट एक बार फिर से टल गई है।

मुंबई. कोरोना की दूसरी लहर ने एक बार फिर फिल्मों की रिलीज डेट को पीछे धकेल दिया। सबसे पहले सलमान खान ने अपनी फिल्म राधे की रिलीज डेट को आगे टालने का फैसला किया है। 

ट्रेड एनालिस्ट रोहित जयसवाल के मुताबिक सलमान खान की फिल्म राधे  ईद में रिलीज नहीं होगी। इससे पहले सलमान खान ने सोशल मीडिया पर घोषणा की थी कि फिल्म इस साल ईद में रिलीज होगी। 

सलमान खान से कई डिस्ट्रीब्यूटर ने खास रिक्वेस्ट की थी कि फिल्म को थिएटर पर ही रिलीज करें। इससे पहले लॉकडाउन के कारण बीते साल कई फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। 

ओटीटी पर जल्द होगी रिलीज 
रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान की राधे थिएटर में रिलीज होने के एक हफ्ते बाद ही ओटीटी प्लेटफॉर्म में रिलीज हो जाएगी। वहीं, रिलीज से पहले ही इस फिल्‍म ने 200 करोड़ से ज्‍यादा की कमाई कर ली है। 

वेबसाइट India.com पर छपी के खबर के मुताबिक, इस फिल्म के सारे राइट्स जी स्टूडियो ने खरीदें हैं और फिल्म के लिए जी स्टूडियो ने 235 करोड़ की राशि का भुगतान किया है। जी स्‍टूडियो ने डिस्ट्रीब्यूशन, वीडियो स्ट्रीमिंग और म्यूजिक के राइट्स खरीदे हैं। 

चेहरे की रिलीज डेट टली
इससे पहले अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फिल्म चेहरे की रिलीज डेट भी कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते टाल दी गई। यह फिल्म 09 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन फिलहाल इसे आगे खिसका दिया गया है।

आपको बता दें कि कोविड-19 के सबसे ज्यादा केस महाराष्ट्र से सामने आ रहे हैं जिसके चलते कई फिल्मों की रिलीज डेट को टाला जा सकता है। देशभर में पिछले 24 घंटे में एक लाख से ज्यादा केस सामने आए हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर