Salman khan new Song: सलमान खान का नया गाना प्यार करो ना रिलीज, लॉकडाउन में खुद लिखे हैं बोल

Salman Khan Song: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान का नया गाना रिलीज हो गया है जिसमें वो कोरोना वायरस के प्रति जागरुकता फैला रहे हैं। इस गाने का नाम है 'प्यार करोना', जिसे खुद दबंग खान ने गाया है।

Salman Khan Pyaar Karona Song
Salman Khan Pyaar Karona Song 
मुख्य बातें
  • सलमान खान का नया गाना प्यार करोना रिलीज
  • गाने में सलमान खान ने कोरोना वायरस को लेकर फैलाई जागरुकता
  • गाने में सलमान ने लोगों से यह अपील की कि वो कोरोना वायरस से बचें और घर में ही रहें

कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले लिया है और इससे अब तक 1 लाख से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। भारत में भी इसके मामले बढ़ते जा रहे हैं और इसे रोका जा सके इसके लिए लॉकडाउन को बढ़ा दिया गया है। जनता से लगातार यह अपील की जा रही है कि वो अपने घरों में ही रहें और जब तक बहुत जरूरी ना हो घर से बाहर ना जाएं। 

सेलेब्स सोशल मीडिया पर लगातार अपने पोस्ट के जरिए फैंस से सुरक्षित रहने की अपील कर रहे हैं। अब बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने अपने स्टाइल में जनता को इसके प्रति जागरुक करने की कोशिश की है। सलमान एक गाना 'प्यार करोना' लेकर आए हैं जिसमें वो कोरोना वायरस को लेकर जागरुकता फैला रहे हैं। इस गाने को सलमान ने ही आवाज दी है। 4 मिनट के इस गाने में सलमान रैप भी कर रहे हैं। 

सलमान ने इस गाने के जरिए फैंस से कहा कि अब घर में रहो, घर से ही काम करो, घरवालों के साथ खाओ- पियो और आराम करो। सलमान ने फैंस से कहा कि इस बार बहादुर ना बनें बल्कि कायर बनें और इस गलतफहमी में ना रहें कि हमें कोरोना वायरस नहीं होगा। सलमान ने गाने में रैप कर लोगों से यह अपील की कि कोरोना वायरस के बचने के लिए जो भी जरूरी एहतियात है उसे बरतें। गाने में उन्होंने 'सारे जहां से अच्छा, हिंदुस्तान हमारा' शब्दों का भी इस्तेमाल किया। उनका यह गाना फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

बता दें कि यह गाना सलमान ने ना केवल गाया है बल्कि इसके बोल भी उन्होंने ही लिखे हैं। जबकि इसे कंपोज साजिद- वाजिद ने किया है तो वहीं म्यूजिक आदित्य देव का है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

मालूम हो कि यह पहली बार नहीं है जब सलमान खान ने कोरोना वायरस को लेकर फैंस से यह अपील की हो कि वो अपने घरों में रहें। कुछ दिनों पहले सलमान खान ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था और कहा था कि बहादुर मत बनो और घरों में ही रहो। ऐसा नहीं है कि यह हमें नहीं हो सकता। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर