तीन हफ्ते से अपने परिवार से दूर हैं सलमान खान, आधी रात वीडियो शेयर कर कहा- हम डर गए हैं

Salman Khan on Coronavirus: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इन दिनों डरे हुए हैं और पिछले तीन हफ्ते से अपने परिवार से दूर हैं। उन्होंने अपने भतीजे निर्वान खान के साथ वीडियो शेयर कर कहा कि वो डरे हुए हैं।

Salman Khan, Salman Khan on Coronavirus:
Salman Khan with Nirvan Khan 
मुख्य बातें
  • सलमान खान ने भतीजे निर्वान खान संग बनाया वीडियो
  • वीडियो में सलमान खान ने बताया- तीन हफ्ते से परिवार से अलग हैं
  • सलमान बोले कि हम डर गए हैं, आप भी बहादुर मत बनो

कोरोना वायरस से ना केवल भारत बल्कि पूरा देश जूझ रहा है। इसे बढ़ने से रोकने के लिए देश में दिनों का लॉकडाउन है जिसके चलते आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक अपने घर पर ही समय बिता रहे है। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान भी इन दिनों आइसोलेशन में हैं, जिसका खुलासा उन्होंने खुद किया।

सलमान ने हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें वो अपने छोटे भाई व एक्टर सोहेल खान के बेटे निर्वान खान के साथ नजर आ रहे हैं। सलमान ने बताया कि वो यहां कुछ दिनों के लिए आए थे और अब यहीं हैं। सलमान और निर्वान ने बताया कि वो दोनों तीन हफ्ते से यहां हैं और उन दोनों ने ही पिछले तीन हफ्ते से अपने पिता को नहीं देखा। हमारे पिता घर पर अकेले हैं। सलमान खान ने रात करीब 1 बजे यह वीडियो पोस्ट किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सलमान ने कहा कि हम लोग डर गए हैं। जो मशहूर डायलॉग है, 'जो डर गया समझो मर गया' वो यहां पर अप्लाई नहीं होता। सलमान ने कहा, 'हम लोग डर गए हैं और बड़ी बहादुरी से कह रहे हैं कि हम लोग डर गए हैं। आप भी ज्यादा बहादुर मत बनो।' इसके बाद सलमान अपने भतीजे निर्वान से पूछते हैं कि क्या इसमें बहादुर बनने का कोई फायदा है? जिसपर निर्वान ने कहा कि बेहतर यह है कि सभी अपने घर पर रहें और किसी भी तरह से कॉन्टेक्ट से बचें। उन्होंने कहा कि जितना ज्यादा हम अपने घर में रहेंगे उतना जल्दी यह खत्म होगा। सलमान ने अपने फैंस से कहा कि जो डर गया समझो बच गया और उसने बहुत सारे लोगों को बचाया भी।

बता दें कि कोरोना वायरस के चलते परेशानियों का सामना कर रहे दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए सलमान खान सामने आए थे। सलमान ने एनजीओ के जरिए 25 हजार दिहाड़ी मजदूरों के खाने की जरूरत को पूरा करेगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर