'राधे' की शूटिंग के लिए सलमान खान ने बुक किया महबूब स्टूडियो! जल्द शुरू कर सकते हैं शूटिंग

Salman Khan to Resume Shooting for Radhe: सलमान खान जल्द शुरू करेंगे फिल्म 'राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई' की शूटिंग, दबंग खान ने बुक किया महबूब स्टूडियो।

Salman Khan
Salman Khan  

मुख्य बातें

  • सलमान खान जल्द शुरू करेंगे फिल्म राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई' की शूटिंग
  • शूटिंग के लिए सलमान खान ने ली महबूब स्टूडियो बुक करने की इजाजत
  • मालूम हो कि ये फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी

कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में कोहराम मचाया हुआ है। भारत में भी इसके मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। इस महामारी को बढ़ने से रोकने के लिए देश में लंबे समय तक लॉकडाउन भी लगाया गया जिसके चलते फिल्मों की शूटिंग रोकनी पड़ी और कई फिल्में समय से ना बन पाईं और ना ही रिलीज हो सकीं। 

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की फिल्म राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई इस साल ईद के मौके पर रिलीज होनी थी लेकिन ऐसा नहीं हो सका। माना जा रहा है कि फिल्म को इस साल के अंत तक रिलीज किया जा सकता है। जानकारी के मुताबिक फिल्म की शूटिंग को पूरा करने के लिए सलमान खान ने महबूब स्टूडियो में एक फ्लोर बुक कर लिया है ताकि वो अगस्त में फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकें। 

जल्द पूरी होगी शूटिंग

जानकारी के मुताबिक सलमान खान, फिल्म के डायरेक्टर प्रभू देवा और प्रोड्यूसर अतुल अग्निहोत्री नहीं चाहते कि फिल्म की कास्ट और क्रू मेंबर की सेफ्टी के साथ किसी तरह का समझौता किया जाए और इसी वजह से यह फैसला लिया गया है। अगस्त में कम से कम क्रू मेंबर्स के साथ फिल्म के बाकी बचे हिस्से और गाने की शूटिंग पूरी करने का फैसला किया है। जानकारी  के मुताबिक स्टूडियो को अगस्त के पहले हफ्ते से बुक किया जाएगा और महीने के अंत तक फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली जाएगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on


स्टूडियो में ही शूट होगा ये गाना

फिल्म में सलमान खान एक्ट्रेस दिशा पाटनी के साथ नजर आएंगे। फिल्म का एक गाना पहले अजरबाइजान में शूट किया जाना था लेकिन अब स्टूडियो में ही इसकी शूटिंग होगी। माना जा रहा है कि मेकर्स दिवाली के मौके पर फिल्म को रिलीज करना चाहते हैं। बता दें कि इस फिल्म में सलमान खान और दिशा पाटनी के अलावा एक्टर रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी नजर आएंगे। 

अगली खबर