Salman Khan film Radhe: सलमान खान की फिल्म राधे पर कोरोना वायरस का साया, ईद पर नहीं होगी रिलीज?

Salman Khan film Radhe release date: सलमान खान हर साल की तरह इस साल भी ईद पर अपनी फिल्म राधे लाने वाले थे। लेकिन अब उनके फैंस के लिए एक बुरी खबर है। खबरों की मानें तो ये फिल्म ईद पर रिलीज नहीं होगी।

Salman Khan film Radhe to not release on Eid 2020
Salman Khan film Radhe to not release on Eid 2020  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • क्या ईद पर रिलीज नहीं होगी सलमान खान की राधे?
  • रिपोर्ट्स के मुताबिक ईद पर रिलीज नहीं हो पाएगी राधे
  • फिल्म की शूटिंग अब भी बाकी

कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। आम लोगों के साथ-साथ फिल्म इंडस्ट्री पर भी इसका जबरदस्त असर पड़ा है। बॉलीवुड के करोड़ों रुपए दांव पर लगे हैं। मार्च-अप्रैल में रिलीज होने वाली फिल्मों की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है। वहीं फिल्मों की शूटिंग भी पूरी तरह से बंद है। ऐसे में अब खबर है कि कोरोना वायरस का असर अब बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान की फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई पर भी पड़ सकता है।

दरअसल हर साल की तरह इस साल भी सलमान ईद के मौके पर फैंस को अपनी नई फिल्म का तोहफा देने वाले थे। लेकिन कोरोना वायरस के चलते फिल्म इंडस्ट्री का सारा काम ठप पड़ गया है। खबरों के मुताबिक सलमान की राधे शायद ईद 2020 पर रिलीज न हो पाए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@beingsalmankhan) on

रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि फिल्म सामान्य स्थिति होने पर फिल्म अपने पोस्ट-प्रोडेक्शन स्टेज में होती। लेकिन फिल्म का आखिरी शैड्यूल अभी भी बाकी है और शूटिंग तभी शुरू हो सकती है, जब स्थिति बेहतर हो। ये भी बताया जा रहा है कि सिर्फ 8-10 दिनों की शूटिंग बाकी है, जिसमें कुछ पैचवर्क और सलमान व दिशा पाटनी का एक गाना बचा है। टीम मार्च के आखिर तक फिल्म का शूट खत्म करने का सोच रही थी, लेकिन सरकार द्वारा देशव्यापी लॉकडाउन की घोषणा के चलते शूटिंग स्थगित कर दी गई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#RadheEid2020 . . . Day 1

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

खबरों के मुताबिक जिन सीन्स को शूट कर लिया गया है, उनका पोस्ट-प्रोडेक्शन भी अभी बाकी है, क्योंकि वीएफएक्स स्टूडियो और अन्य वर्कप्लेस फिलहाल बंद है। लॉकडाउन खत्म होने के बाद भी मेकर्स के लिए ये एक बहुत बड़ा टास्क है कि वे सारा काम 40 दिनों में निपटा लें, क्योंकि 23 मार्च को ईद है। मेकर्स को लग रहा है कि वे वक्त पर राधे को रिलीज नहीं कर पाएंगे। बता दें कि फिल्म में सलमान-दिशा के अलावा रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी अहम किरदारों में नजर आएंगे।

गौरतलब है कि कोरोना वायरस के चलते रोहित शेट्टी ने अपनी पुलिस ड्रामा फिल्म सूर्यवंशी को आगे खिसका दिया है। इसमें अक्षय कुमार और कटरीना कैफ लीड रोल में हैं। वहीं रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फिल्म 83, जो 10 अप्रैल को आने वाली थी, उसकी रिलीज डेट भी आगे बढ़ा दी गई है।

अगली खबर