ट्रोलर ने लिखा- 'दुबई में रहती हैं सलमान खान की बीवी नूर और 17 साल की बेटी', भाईजान ने दिया ये जवाब

Salman Khan on Arbaaz Khan Show: सलमान खान अपने भाई अरबाज खान के चैट शो पिंच के दूसरे सीजन में हिस्सा लेने आ रहे हैं। इस दौरान सलमान खान ट्रोलर्स को भी जवाब देते हुए नजर आएंगे।

Salman Khan
Salman Khan 

मुख्य बातें

  • सलमान खान अपने भाई अरबाज खान के चैट शो में शामिल हुए हैं।
  • सलमान खान ने इस दौरान ट्रोलर्स और फैंस के कमेंट्स भी पढ़े हैं।
  • एक यूजर ने लिखा कि सलमान खान की दुबई में बीवी और बच्चे हैं।

मुंबई. सलमान खान अपने भाई अरबाज खान के शो पिंच सीजन 2 में बतौर गेस्ट शामिल होने जा रहे हैं। पर्सनल लाइफ को लेकर खुलासे के अलावा वह फैंस और ट्रोलर्स के कमेंट्स भी पढ़ने वाले हैं। इस दौरान एक ट्रोलर ने कहा कि सलमान खान की दुबई में बीवी और बच्चे हैं। इस पर दबंग खान उखड़ गए। 
सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा, 'कहां पर छुपा हुआ बैठा है डरपोक। भारत में सब जानते हैं कि तू दुबई में अपनी बीवी नूर और 17 साल की बेटी के साथ है। भारत के लोग को कब तक मूर्ख बनाएगा।' सलमान जवाब देते हुए कहते  हैं, 'इन लोगों को बहुत ज्यादा जानकारी है। ये सब कोरी  बकवास है। मुझे नहीं पता कि ये किसके बारे में बात कर रहे हैं और कहां उन्होंने पोस्ट किया है।'

Arbaaz Khan: I am getting work on my own merit, not because I am Salman  Khan's brother - Movies News

रह रहा हूं ग्लैक्सी अपार्टमेंट में
सलमान खान आगे कहते हैं, ' क्या इसे लगता है कि मैं जवाब देकर इसकी शोभा बढ़ा दूंगा? भाई मेरी कोई पत्नी नहीं है। मैं भारत में गैलेक्सी अपार्टमेंट में नौ साल की उम्र से रह रहा हूं। मैं इस आदमी के कमेंट पर कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दूंगा, पूरा भारत जानता है कि मैं कहां पर रहता हूं।'सलमान ने खुलासा किया कि वह सोशल मीडिया टिप्पणियों पर ध्यान नहीं देते हैं और उन्हें पढ़ते भी नहीं हैं।     

Arbaaz Khan: Being known as Salman Khan's brother has more pros than cons |  Hindi Movie News - Times of India

 
फैन ने वापस मांगे पैसे
अरबाज ने सलमान खान को एक दूसरे यूजर का कमेंट पढ़कर सुनाया। इसमें वह राधे फिल्म के लिए एक्टर से पैसे वापस मांग रहा था। सलमान खान ने कहा, 'पैसा नहीं चुराया, शायद दिल चुराए होंगे।' 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान आखिरी बार फिल्म राधे में नजर आए थे। सलमान खान  इसके बाद फिल्म कभी ईद और कभी दिवाली में भी काम करेंगे। सलमान ने फिल्म टाइगर 3 की भी शूटिंग शुरू कर दी है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर