'बड़े भईया का स्वागत है'- भाई Arbaaz Khan के टॉक शो में पहुंचे Salman Khan, खूब Viral हो रहा ये VIDEO

बॉलीवुड
Updated Jul 20, 2021 | 19:17 IST

Salman Khan in Arbaaz Khan Talk Show: छोटे भाई अरबाज खान के टॉक शो में बातचीत का सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जहां उन्होंने कई तरह के सवालों के जवाब दिए।

मुख्य बातें

  • भाई के टॉक शो में पहुंचे अरबाज खान के बड़े भाई सलमान खान
  • क्विक हील पिंच में सोशल मीडिया ट्रोल समेत तमाम सवालों के दिए जवाब
  • खान परिवार को लेकर भी खुले कई राज, वायरल हो रहा प्रोमो वीडियो

मुंबई: अभिनय और फिल्म निर्माण के बाद अरबाज खान ने अपना चैट शो 'पिंच' शुरू किया है, और जिस पर वह कई अलग अलग तरह के सेलेब्स के साथ बातचीत करते हैं और उनसे व्यक्तिगत व पेशेवर जीवन से जुड़े सवाल पूछते हैं। अपने एक सेगमेंट में, अभिनेता सितारों को उन सोशल मीडिया कमेंट के बारे में भी बताते हैं जो ट्रोल उनकी तस्वीरों या पोस्ट पर करते हैं और शो के मेहमान से इस पर प्रतिक्रिया लेते हैं। अब अरबाज पिंच के दूसरे सीजन 'क्विक हील पिंच' के साथ वापस आ गए हैं और इस बार वह अपने बड़े भाई और बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान का भी शो पर स्वागत करेंगे।

शो में सलमान अपने निजी जीवन से जुड़े कई सवालों के जवाब देते हुए दिखाई देंगे, और दोनों भाई खुलकर बातचीत करेंगे और एक-दूसरे के बारे में राज भी खोलते दिखेंगे। इस चैट शो का प्रोमो वीडियो आ चुका है। एक सेगमेंट में अरबाज सलमान की पोस्ट पर सोशल मीडिया कमेंट्स को पढ़ते हुए दिखाई दे रहे हैं और अभिनेता से उनकी राय के बारे में पूछ रहे हैं। सलमान ने खुलासा किया कि वह सोशल मीडिया टिप्पणियों पर ध्यान नहीं देते हैं और उन्हें पढ़ते भी नहीं हैं। अभिनेता अपनी पोस्ट पर लाइक भी नहीं देखते।

अरबाज फिर सलमान को उनकी पोस्ट पर एक कमेंट के बारे में बताते हैं, जिसमें एक सोशल मीडिया यूजर ने राधे फिल्म के लिए एक्टर से पैसे वापस मांगे थे। उसी पर प्रतिक्रिया देते हुए, सलमान ने कहा, 'पैसा नहीं चुराया, शायद दिल चुराए होंगे।'

सलमान यह साझा करते हुए चैट शो के सेगमेंट का समापन करते दिखाई देंगे कि बहुत से लोग सोशल मीडिया की क्षमता को संभाल नहीं पा रहे और स्क्रीन के पीछे बैठकर ट्रोल करते हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान अगली बार 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' में अपने जीजा आयुष शर्मा के साथ दिखाई देंगे। अभिनेता के आगामी प्रोजेक्ट्स में कैटरीना कैफ के साथ टाइगर 3 फिल्म भी शामिल है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर