सलमान खान ने किया धमकी मिलने की खबरों से इंकार, पुलिस को दिए बयान में कही ये बात

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को लेकर खबरें थीं कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद से उन्हें धमकी मिल रही है। लेकिन सलमान ने मुंबई पुलिस को दिए बयान में एक्टर ने धमकी मिलने की खबरों का खंडन किया।

Salman Khan
Salman Khan 
मुख्य बातें
  • सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद सलमान खान को मिल रही धमकी?
  • सलमान खान ने धमकी मिलने की खबरों से किया इंकार।
  • सलमान ने मुंबई पुलिस के सामने दर्ज करवाया बयान।

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की पिछले महीने गोली मारकर हत्या कर दी गई। इसके बाद से सलमान खान चर्चा में आ गए। रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धू की हत्या करने के बाद सलमान खान को भी धमकी मिली है। खबरें आईं कि सलमान के पिता सलीम खान को धमकी भरा खत मिला था जिसमें लिखा था कि दोनों पिता और बेटे (सलीम और सलमान) का हाल सिद्धू मूसेवाला जैसा होगा। इसके बाद बांद्रा पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। 

Also Read: सलमान खान के गार्ड और स्टाफ से पुलिस ने की पूछताछ, खंगाले 200 सीसीटीवी कैमरे

सलमान खान ने पुलिस को दिया ये बयान

सलमान खान से मंगलवार को जांच के दौरान उन्हें मिलने वाली धमकी को लेकर सवाल पूछा गया तो एक्टर ने जारी किए गए बयान में किसी भी व्यक्ति से धमकी, धमकी भरे कॉल आने या बीते कुछ दिनों में किसी के साथ विवाद जैसी खबरों से इनकार किया। बता दें कि मुंबई पुलिस ने इस मामले में सलमान खान और सलीम खान के बयान दर्ज कर लिए हैं। 

लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार को लेकर क्या कहा?

Times Now की खबर के मुताबिक सलमान खान से लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार के बारे में पूछा गया तो सलमान ने कहा, 'मैं लॉरेंस बिश्नोई को वैसे ही जानता हूं, जैसे सब जानते हैं। मुझे गोल्डी बरार के बारे में कोई जानकारी नहीं है।' सलमान खान से पूछा गया कि उन्हें किसी पर शक है जो उन्हें नुकसान पहुंचा सकता है? इस पर एक्टर ने कहा कि उनके पास किसी पर शक करने की कोई वजह नहीं है। 

Also Read: धमकी भरे लेटर पर पुलिस से बोले सलमान खान- 'नहीं जानता कौन है गोल्डी बरार, किसी पर नहीं है शक'

खंगाले गए 200 सीसीटीवी कैमरे

सलमान खान के केस में मुंबई पुलिस ने करीब 200 सीसी फुटेज को सीज किया है। वहीं मामले की जांच में क्राइम ब्रांच और स्थानीय पुलिस समेत कुल 10 टीमें शामिल हैं। इसके अलावा गार्ड और सलमान खान के स्टाफ के बयान भी रिकॉर्ड किए गए हैं। न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत में मुंबई पुलिस कमिश्नर संजय पांडे ने कहा, 'जरूरी कदम उठाए जा रहे हैं। अभी किसी निष्कर्ष में पहुंचना बेहद मुश्किल है कि लेटर फर्जी है या नहीं।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर