खान परिवार के सभी इवेंट इस साल हुए रद्द, Salman Khan के बर्थडे का भी पनवेल फार्महाउस में नहीं मनेगा जश्न

Salman Khan birthday Party cancels: खान परिवार के सभी समारोह इस साल रद्द हो गए हैं इसमें सलमान खान का जन्मदिन भी शामिल है। जानें क्या है इसके पीछे की वजह..

Salman Khan birthday bash cancels due to coronavirus?
फैमिली के साथ सलमान खान। 

मुख्य बातें

  • सलमान खान का इस बार का बर्थडे कैंसिल हो गया है।
  • इस बार पनवेल फार्महाउस में उनके जन्मदिन का जश्न रद्द कर दिया है।
  • इसकी वजह कोरोना वायरस को माना जा रहा है।

सलमान खान के पर्सनल ड्राइवर और स्टाफ मेंबर को हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। इस खबर के सामने आते ही सलमान ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया था। हालांकि सलमान खान का कोरोना वायरस टेस्ट निगेटिव रहा। टेस्ट के बाद सलमान खान ने बिग बॉस-14 के लिए शूटिंग फिर से शुरू कर दी।

अब एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सलमान खान ने अपने पनवेल फार्महाउस में होने वाले जन्मदिन के जश्न को रद्द कर दिया है। सुपरस्टार के एक दोस्त ने बॉलीवुड हंगामा को बताया है कि सलमान निगेटिव होने के बावजूद भी कोई जोखिम नहीं उठाना चाहते हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, स्टाफ मेंबर्स के कोरोना पॉजिटिव पाए जाते ही सलमान खान ने तुरंत परिवार के सभी लोगों को टेस्ट के लिए बुलाया। सौभाग्य से सभी का परीक्षण नकारात्मक रहा। साथ ही खान परिवार के सभी समारोह रद्द हो गए हैं और इसमें उनका जन्मदिन भी शामिल है।

हर साल सलमान अपने परिवार के सदस्यों, करीबी दोस्तों के साथ पनवेल फार्म हाउस में अपना जन्मदिन मनाते हैं और नए साल का जश्न मनाने के बाद ही मुंबई लौटते हैं। लेकिन, इस बार ये सेलिब्रेशन रद्द हो गया। यहां तक ​​कि सलमान के माता-पिता की शादी की सालगिरह 20 नवंबर को सिर्फ एक प्राइवेट सेलिब्रेशन की रहेगा। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान ने हाल ही में राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई की शूटिंग पूरी कर ली है। फिल्म ईद 2021 पर रिलीज की जाएगी। फिलहाल सलमान खान रियलिटी शो बिग बॉस-14 होस्ट कर रहे हैं। इसी के साथ सलमान खान सुपरस्टार महेश मांजरेकर की अंतिम का काम शुरू करेंगे। इसमें मुख्य भूमिका आयुष शर्मा निभाएंगे और सलमान खान पुलिस की भूमिका में होंगे। साथ ही सलमान, शाहरुख खान अभिनीत फिल्म पठान में भी दिखेंगे।
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर