अभिनव कश्यप के आरोपों पर सलीम खान का जवाब- 'पहले जाकर उनकी फिल्में देखिए'

Salim Khan reaction on Abhinav Kashyap: अभिनव कश्यप के खान परिवार पर लगाए गए गंभीर आरोपों पर सलमान खान के पिता सलीम खान ने जवाब दिया है।

Salim Khan reaction on Abhinav Kashyap allegations
अभिनव कश्यप के आरोपों पर सलीम खान का जवाब 

मुख्य बातें

  • सलीम खान ने अभिनव कश्यप के बयान को बताया निराधार
  • बोले- पहले आप जाकर उनकी फिल्में देखिए, फिर बात करेंगे
  • इंटरव्यू के दौरान परिवार पर लगे आरोपों पर दी प्रतिक्रिया

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म निर्माता अभिनव कश्यप ने मंगलवार को एक विस्तृत फेसबुक पोस्ट में सलीम खान, सलमान खान और उनके परिवार पर उनके करियर को बर्बाद करने का आरोप लगाया था। दबंग (2010) के निर्देशक ने आरोप लगाया कि दबंग 2 (2012) के दौरान अरबाज खान, उनके भाई सोहेल खान ने मिलकर उन्हें धमकाकर उनके करियर से छेड़छाड़ की कोशिश की थी। उन्होंने पोस्ट में सलीम खान का नाम भी शामिल किया और कहा कि 2013 में आई उनकी फिल्म बेशर्म के खिलाफ खान परिवार ने दुष्प्रचार कराया।

सलीम खान ने बॉम्बे टाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में, अभिनव के पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा, 'जी हां, हमने ही सब खराब किया है ना। आप पहले जाकर उनकी फिल्में देखिए फिर हम बात करते हैं।'

'उन्हें मेरे पिता जी और दादा का नाम नहीं पता...'

अनुभवी पटकथा लेखक ने आगे कहा, 'उन्होंने मेरा नाम डाला है न उनकी स्टेटमेंट में। उन्हें शायद मेरे पिता जी का नाम नहीं पता। उनका नाम है राशिद खान। उन्हें हमारे दादों और परदादों के नाम भी डालने चाहिए। जो वह चाहते हैं उन्हें करने दें, मैं उस पर प्रतिक्रिया देने में समय बर्बाद नहीं करना चाहता।'

नीचे देखें खान परिवार के खिलाफ अभिनव कश्यप की पोस्ट:

इससे पहले, अरबाज ने खान परिवार के खिलाफ अभिनव के आरोपों पर भी प्रतिक्रिया दी थी। अभिनेता-निर्माता ने कहा कि अभिनव ने खुद पहले जो कहा था अब वह उसकी उल्टी बात कह रहे हैं। उन्होंने उस समय से फिल्म निर्माता के इंटरव्यू लिंक शेयर किए जब दबंग 2 की घोषणा की गई थी। उन्होंने यह भी कहा कि अभिनव के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे।

इस बीच, अभिनव के भाई और निर्देशक अनुराग कश्यप ने एक ट्वीट में कहा था कि वह इस मामले में कुछ नहीं कहेंगे। अभिनव कश्यप ने खान परिवार पर धमकाने, फिल्म से बाहर करने, करियर बर्बाद करने और परिवार तोड़ने की वजह बनने के आरोप लगाए थे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर