Kareena Kapoor-Taimur Ali Khan बड़े घर में होने वाले हैं शिफ्ट, Saif Ali Khan करवा रहे नए अपार्टमेंट में काम

Kareena Kapoor Saif Ali Khan And Taimur New House: नए घर के रिनोवेशन का काम सैफ अली खान लगातार देख रहे हैं। यहां शिफ्ट होने के बाद सैफ और करीना कपूर अपना पुराना घर किराए पर दे देंगे...

Kareena Kapoor And Taimur New apartment Saif Ali Khan Checking renovation Work
सैफ अली खान, करीना कपूर और तैमूर अली खान।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सैफ अली खान, करीना और तैमूर जल्द ही अपने नए घर में शिफ्ट होने वाले हैं।
  • करीना कपूर-सैफ का ये नया आशियाना उनके पुराने घर के सामने ही बन रहा है।
  • घर के रिनोवेशन का काम सैफ अली खान लगातार देख रहे हैं।

सैफ अली खान, करीना कपूर खान और तैमूर अली खान जल्द ही अपने नए घर में शिफ्ट होने वाले हैं। जी हां, बिलकुल सही पढ़ रहे हैं आप, हाल ही में खुद सैफ अली खान ने इस बात का खुलासा किया है कि वो फैमिली के साथ नए बड़े अपार्टमेंट में मूव कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि करीना कपूर-सैफ अली खान और तैमूर का ये नया आशियाना उनके पुराने घर के सामने ही बन रहा है। जिसके रिनोवेशन का काम सैफ अली खान लगातार देख रहे हैं। खबर तो ये भी है कि नए घर में शिफ्ट होने के बाद सैफ अली खान और करीना कपूर अपना पुराना घर किराए पर दे देंगे।

दरअसल सैफ अली खान से हाल ही में एक सवाल किया गया था कि वो कोरोना वायरस महामारी और लॉकडाउन भी बार-बार क्यों घर से बाहर दिख रहे हैं? इसी दौरान सैफ ने बताया कि हमारा नया घर रिनोवेट हो रहा है। इसी वजह से मुझे बार-बार काम देखने के लिए बाहर निकलना पड़ रहा है। ना कि मैं घर में कैद महसूस कर रहा हूं। ये वक्त मैं परिवार के साथ एंजॉय कर रहा हूं। मेरी बहन सोहा अली खान और कुणाल खेमू कभी-कभी हमारे घर आ जाते हैं। मेरे बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम भी आते रहते हैं। मेरी दूसरी बहन सबा भी मुंबई आ गई है। सिर्फ मेरी मां शर्मिला टैगोर दिल्ली में किराए के मकान में रह रही हैं। लॉकडाउन की वजह से वो नहीं आ सकी हैं। साथ ही उनके घर का भी रिनोवेशन का काम चल रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@kareenakapoorkhan) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@kareenakapoorkhan) on

इन फिल्मों में दिखेंगे सैफ अली खान

सैफ और करीना ने हाल ही में वीकेंड पर सोहा, कुणाल, इनाया, सारा अली खान और इब्राहिम को घर बुलाया था। इसी के अगले दिन ही सारा के ड्राइवर को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया। सैफ अली खान ने कहा कि वो ये खबर जानकार काफी चिंतित हो गए थे। हालांकि कोई भी संक्रमित हो सकता है। इसलिए इससे बचें और घर पर सुरक्षित रहें। वर्कफ्रंट की बात करें तो सैफ अली खान जल्द फिल्म बंटी और बबली 2 में दिखाई देंगे। स्थिति बेहतर होने के बाद ही सैफ फिर से शूटिंग शुरू करेंगे। उनके पास पाइपलाइन में भूत पुलिस और विक्रम वेध की शूटिंग भी है।

अगली खबर