Rajkummar Rao ने बस वेज‍िटेर‍ियन डाइट से बनाई ऐसी बॉडी, जॉन- ऋत‍िक- सलमान के फैन्‍स भी रह गए हैरान

Rajkummar Rao Transformation: बॉलीवुड एक्‍टर राजकुमार राव इन द‍िनों अपनी फि‍ल्‍म रूही को लेकर चर्चा में हैं, वहीं दूसरी तरफ अगली फ‍िल्‍म बधाई दो के ल‍िए उनका ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस हैरान रह गए हैं।

Rajkummar Rao
Rajkummar Rao 

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड एक्‍टर राजकुमार राव इन द‍िनों अपनी फि‍ल्‍म रूही को लेकर चर्चा में हैं
  • वहीं दूसरी तरफ अगली फ‍िल्‍म बधाई दो के ल‍िए उनका ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस हैरान रह गए हैं
  • आने वाली फ‍िल्‍म बधाई दो के लिए भी उन्‍होंने पूरी तैयारी की है

Rajkummar Rao Transformation: बॉलीवुड एक्‍टर राजकुमार राव इन द‍िनों अपनी फि‍ल्‍म रूही को लेकर चर्चा में हैं, वहीं दूसरी तरफ अगली फ‍िल्‍म बधाई दो के ल‍िए उनका ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस हैरान रह गए हैं। इस फ‍िल्‍म के ल‍िए उन्‍होंने शानदार बॉडी बनाई है। राजकुमार राव बहुमुखी प्रतिभा के धनी एक्‍टर हैं और हर फ‍िल्‍म के लिए भरपूर तैयारी करते हैं। आने वाली फ‍िल्‍म बधाई दो के लिए भी उन्‍होंने पूरी तैयारी की है। उन्‍होंने अपनी बॉडी से लेकर लुक्‍स तक पर काम किया है। 

राजकुमार राव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह शर्टलेस दिखाई दे रहे हैं और उनकी बॉडी के कट्स और मसल्स साफ-साफ नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपनी फिल्म 'बधाई दो के लिए फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन किया है। जैसे ही उनकी यह तस्‍वीर सामने आई तो फैंस ने तारीफ करनी शुरू कर दी। तस्‍वीर के साथ उन्होंने अपने फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर एक्सपीरियंस साझा किया है।

शाकाहार से किया ट्रांसफॉर्मेशन 
राजकुमार राव ने बताया कि बधाई दो में शार्दुल ठाकुर। केवल शाकाहार के इस्‍तेमाल और किसी भी कैमिकल का इस्तेमाल किए बिना ये ट्रांसफॉर्मेशन कर पाना बिल्कुल आसान नहीं था। लेकिन जब आप किसी चीज से प्यार करते हैं तो कुछ भी नामुमकिन नहीं होता। बधाई दो वो फिल्म है जो मेरे दिल के बहुत करीब है।

दो घंटे रोजाना जिम
अपने किरदार शार्दुल ठाकुर की तैयारी के बारे में बात करते हुए राजकुमार राव ने बताया कि मैं हर दिन कम से कम 2 घंटे जिम करता था जिसमें शूट के दिन भी शामिल थे जो 12 घंटे तक चलते थे। जब निर्देशक हर्षवर्धन ने मुझे बताया कि मुझे मसल्स बनाने की जरूरत होगी तो मैंने यही सोचा कि मुझे अपना खाना छोड़ना होगा। मैंने शूटिंग से पहले अच्छी तरह से वर्कआउट किया। मैंने कभी अपना वर्कआउट स्किप नहीं किया और कभी भी अपनी डाइट में चीट नहीं किया। 

बता दें कि फिल्म बधाई दो, आयुष्मान खुराना की फिल्म बधाई हो का सीक्वल है। इस फ‍िल्‍म में राजकुमार राव के साथ भूमि पेडनेकर नजर आने वाली हैं। इस फिल्म का निर्देशन हर्षवर्धन ने किया है। फिल्म की कहानी को अक्षत घिल्डियाल और सुमन अधिकारी ने लिखा है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर