मां की साड़ी से Riteish Deshmukh ने बनवा डाले बच्चों के दिवाली कुर्ते? एक्टर के [VIDEO] ने फैंस को किया लोटपोट

Riteish Deshmukh Children Diwali Kurta: दिवाली के कपड़ों की झलक दिखाते हुए अभिनेता रितेश देशमुख ने बीते दिन एक मजेदार वीडियो शेयर किया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Riteish Deshmukh mother saree diwali kurta
सोशल मीडिया पर रितेश देशमुख के दिवाली कुर्तों की चर्चा 

मुख्य बातें

  • दिवाली कुर्ते को लेकर रितेश देशमुख ने शेयर किया मजेदार वीडियो
  • मां की साड़ी और बच्चों के कुर्ते के बीच बताया कनेक्शन
  • सोशल मीडिया वायरल हुई तस्वीरें फैंस ने जमकर किए कमेंट

मुंबई: दिवाली के कपड़ों को लेकर अभिनेता रितेश देशमुख ने बीते दिन जो मजेदार वीडियो शेयर किया उसकी फैंस के बीच अभी तक चर्चा है। फैंस के बीच वाकई यह सवाल घूम रहा है कि क्या वाकई रितेश ने अपने बच्चों और खुद के लिए मां की पुरानी साड़ी से कुर्ते बनवा डाले। अभिनेता ने बीते दिन एक वीडियो साझा करते हुए बताया है कि कैसे उन्हें अपने और अपने बच्चों के लिए साड़ी से बने नए कुर्ते मिले।

इस वीडियो की शुरुआत में कैमरे की तरफ रितेश की मां एक साड़ी को लहराती हैं और कैमरे का पूरा फ्रेम इससे ढक जाता है। इसके बाद रितेश और उनके दोनों बच्चे ठीक उसी रंग के कुर्ते पहने नजर आते हैं।

वीडियो के बैकग्राउंड में 'हैप्पी दिवाली' का म्यूजिक बजते हुए भी सुना जा सकता है। रितेश ने क्यूट वीडियो शेयर किया और लिखा, 'मां की पूरानी साड़ी, बच्चों के लिए दिवाली के नए कपड़े।'

रितेश के इस वीडियो ने फैंस को त्योहार पर लोटपोट कर दिया और लगातार उनका पोस्ट वायरल होता रहा है। लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। यहां आप लोगों के कुछ कमेंट देख भी सकते हैं।

बता दें कि कई बॉलीवुड सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर दिवाली की शुभकामनाएं देते हुए तस्वीरें साझा की हैं, जिनमें सलमान खान, आमिर खान, दिलजीत दोसांझ और अजय देवगन शामिल हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर