रितेश देशमुख के बेटों ने न्यूजपेपर से बनाए ईको-फ्रेंडली गणपति, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

एक्टर रितेश देशमुख के बेटों ने ईको-फ्रेंडली गणपति बनाए हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Riteish Deshmukh sons Riaan and Rahyl
अपने बच्चों के साथ रितेश देशमुख।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • रितेश देशमुख के बेटों का एक वीडियो वायरल हो रहा है
  • वीडियो को रितेश ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है
  • वीडियो को कुछ ही घंटों में लाखों व्यूज मिल चुके हैं

हर साल गणेश चतुर्थी का त्यौहार देशभर में बड़ी ही धूमधाम से मनाया जाता है। वहीं, कोरोना महामारी की वजह से इस साल आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक अपने-अपने घरों में बप्पा का स्वागत कर रहे हैं। इसे विनायक चतुर्थी भी कहा जाता है और यह त्यौहार 10 दिनों तक मनाया जाता है। इस खास मौके पर बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख के बेटों- रेयान और राहिल ने न्यूजपेपर से ईको-फ्रेंडली गणपति बनाए हैं। वीडियो में रितेश भी अपने बच्चों के साथ नजर आ रहे हैं। रितेश और उनके बेटों का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd) on

रितेश देशमुख ने शनिवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर बेटों का वीडियो साझा किया। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'गणपति बप्पा मोरया। हैप्पी गणेश चतुर्थी। आपके और आपके पूरे परिवार के लिए सुख और समृद्धि की कामना। रेयान और राहिल ने ईको-फ्रेंडली गणपति बनाए हैं।' रितेश की इस पोस्ट पर फैंस खूब रिएक्शन दे रहे हैं और लगातार कमेंट कर रहे हैं। कुछ ही घंटों के अंदर पोस्ट पर छह लाख से अधिक व्यूज हो गए। एक फैन ने कमेंट किया, 'बहुत क्यूट और शानदार रचनात्मकता।' अन्य फैन ने लिखा, 'बेहद खूबसूरत।'


गौरतलब है कि इस साल की तरह पिछले साल भी रितेश देशमुख का यहां इको-फ्रेंडली गणपति की मूर्ति बनाई गई थी। उन्होंने पिछले साल अपना वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा था, 'घर पर मिट्टी से गणपति की मूर्ति बनाई। मैं अपने पर्यावरण के प्रति जिम्मेदार होना चाहता हूं। उम्मीद है कि हम अपने बच्चों के लिए एक बेहतर और साफ प्लानेट छोड़ सकते हैं। वे वही सीखते हैं, जो देखते हैं। हैप्पी गणेश चतुर्थी। आप सभी की सुख-समृद्धि की कामना करता हूं।' वहीं, रितेश के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार 'बागी 3' फिल्म में नजर आए थे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर