ऋषि कपूर के जन्मदिन पर भावुक हुई बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी, पिता संग तस्वीरें शेयर कर लिखा इमोशनल पोस्ट

Riddhima Remembers Father: ऋषि कपूर के जन्मदिवस के मौके पर उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने पिता को याद करते हुए तस्वीरें शेयर कीं और इमोशनल पोस्ट लिखा।

Riddhima Kapoor Sahni shares family Photo
Riddhima Kapoor Sahni shares family Photo 

मुख्य बातें

  • ऋषि कपूर के जन्मदिन पर भावुक हुई बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी
  • पिता को याद कर रिद्धिमा ने लिखा इमोशनल पोस्ट
  • मालूम हो कि 30 अप्रैल को ऋषि कपूर का निधन हो गया था

एक्टर ऋषि कपूर के निधन को चार महीने से ज्यादा समय बीत गया है। कैंसर के चलते 30 अप्रैल, 2020 को उनका निधन हो गया था जिसने फिल्म इंडस्ट्री से लेकर उनके फैंस तक को हिला कर रख दिया था। आज यानी 4 सितंबर को  उनका जन्मदिन है। उनका जन्म 4 सितंबर 1952 को मुंबई में राज कपूर के घर हुआ था। 

अपने पिता के जन्मदिन के मौके पर बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने उन्हें याद किया और कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं। इन तस्वीरों को शेयर कर भावुक पोस्ट लिखा। रिद्धिमा ने लिखा, 'पापा, कहते हैं कि जब आप किसी ऐसे शख्स को खो देते हैं जिसके बिना आप नहीं रह सकते तो आपका दिल बुरी तरह टूट जाता है। लेकिन मैं जानती हूं कि आप इस टूटे दिल में रह रहे हो और हमेशा रहोगे। मैं जानती हूं कि आप हमें देख रहे हैं और यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि हम उसी वैल्यू सिस्टम के साथ रह रहे हैं जो आपने हमें दिया। आपने मुझे दया का तोहफा दिया। मुझे रिश्तों की एहमियत सिखाई और मुझे वो इंसान बनाया जो मैं आज हूं। मैं हर दिन आपको याद करती हूं और हमेशा आपसे प्यार करूंगी। हैप्पी बर्थडे।'

बता दें कि साल 2018 में ऋषि कपूर को कैंसर हुआ था जिसके बाद वो इलाज के लिए न्यूयॉर्क चले गए थे। ऋषि कपूर करीब एक साल तक इलाज के लिए न्यूयॉर्क में थे, इस दौरान उनकी पत्नी नीतू उनके साथ थीं। वहां ऋषि कपूर का करीब एक साल तक इलाज चला जिसके बाद पिछले साल सितंबर में वो देश वापस लौट आए थे। देश लौटकर ऋषि कपूर ने अपनी फिल्मों की शूटिंग भी शुरू कर दी थी लेकिन उन्हें फिर से कैंसर हो गया था जिसके चलते  29 अप्रैल की रात उनकी तबीयत बिगड़ गई और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां अगली सुबह उनका निधन हो गया था।
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर