करीना को आई ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा की याद, फोटो शेयर कर लिखी ये बात

Kareena Kapoor Misses Riddhima Kapoor Sahni: करीना कपूर खान इन दिनों लॉकडाउन के चलते घर पर ही समय बिता रही हैं। इस दौरान उन्हें चाचा ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा की याद सता रही है।

Kareena Kapoor with cousins
Kareena Kapoor with cousins  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • करीना कपूर को आई ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी की याद
  • सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा- मिस यू
  • करीना से पहले रिद्धिमा ने इंस्टाग्राम पर यह फोटो शेयर की थी

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों लॉकडाउन के चलते घर पर हैं और अपने पति सैफ अली खान व बेटे तैमूर अली खान के साथ समय बिता रही हैं। इस दौरान वो सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हैं और खुद से जुड़े पोस्ट शेयर करती रहती हैं। 

करीना के साथ उनकी बड़ी बहन करिश्मा कपूर भी हैं, हाल ही में करीना ने सोशल मीडिया पर चॉकलेट केक की फोटो पोस्ट की थी जो करिश्मा ने बनाया था। लेकिन इस दौरान वो अपनेचाचा ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी को याद कर रही हैं। करीना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की जिसमें उनके साथ रिद्धिमा नजर आ रही हैं। फोटो में उनके अलावा करीना की बुआ रीमा कपूर के बेटे आदर और अरमान जैन व अनीसा मल्होत्रा हैं। इस फोटो को शेयर कर करीना ने लिखा, 'मिस यू ऑल' यानी मैं तुम सबको याद कर रही हूं।

मालूम हो कि 30 अप्रैल को ऋषि कपूर का कैंसर से निधन हो गया था और करीना कपूर उन लोगों में थी जो उनके अंतिम संस्कार में शामिल हुए थे।उनके निधन के बाद करीना कपूर ने ऋषि कपूर को याद करते हुए कई तस्वीरें पोस्ट की थीं। एक फोटो उन्होंने पोस्ट की थी जिसमें ऋषि कपूर के अलावा करीना के पापा रणधीर कपूर, मम्मी बबीता कपूर और आरडी बर्मन नजर आ रहे थे। इस फोटो को पोस्ट कर करीना ने Irreplaceable (जिसे बदला ना जा सके) लिखा था। 

मालूम हो कि करीना ने इस साल 5 मार्च को इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया था तब से वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर पोस्ट करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 3 मिलियन यानी 30 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार करीना कपूर फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आईं थीं जो इस साल 13 मार्च को रिलीज हुई थी। फिल्म में करीना के अलावा एक्टर इरफान खान और राधिका मदान लीड रोल में थे। अब वो आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी। फिल्म इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली थी लेकिन लॉकडाउन के चलते इसकी रिलीज डेट आगे खिसक गई है और फिल्म अब अगले साल रिलीज होगी। इसके अलावा करीना फिल्म तख्त में भी दिखेंगी जिसमें उनके अलावा रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, अनिल कपूर, भूमि पेडनेकर, विक्की कौशल और जान्हवी कपूर होंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर