Richa Chadda ने बताया वेडिंग प्‍लान, बोलीं- कोरोना वैक्सीन आने के बाद अली फजल से करेंगी शादी

Richa Chadda on her wedding plan: बॉलीवुड अदाकारा ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी इसी साल अप्रैल में होनी थी लेकिन कोरोना वायरस की वजह से उसे टाल द‍िया गया था।

Ali Fazal and Richa Chadda
Ali Fazal and Richa Chadda 
मुख्य बातें
  • ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी इसी साल अप्रैल में होनी थी
  • लेकिन कोरोना वायरस की वजह से उसे टाल द‍िया गया था
  • काफी समय बाद खुद ऋचा चड्ढा ने अपने वेडिंग प्‍लान पर बात की

Richa Chadda on her wedding plan: बॉलीवुड अदाकारा ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी इसी साल अप्रैल में होनी थी लेकिन कोरोना वायरस की वजह से उसे टाल द‍िया गया था। फैंस को कब से इंतजार है कि ये दोनों सितारे शादी के बंधन में बंध जाएं और एक दूजे के हो जाएं। फैंस की परेशानी को आसान करते हुए खुद ऋचा चड्ढा ने अपने वेडिंग प्‍लान पर बात की है और बताया है कि उनकी शादी अब कब संभव है। 

नवभारत टाइम्‍स से बात करते हुए ऋचा चड्ढा ने बताया कि मार्च के दूसरे सप्ताह में मैंने और अली फजल ने यह तय कर लिया था कि हम शादी टाल देंगे। महामारी में लोग देश-विदेश से ट्रैवल करके कैसे आते? अब हमारी प्‍लानिंग है कि वैक्सीन आ जाए, उसका सफल ट्रायल हो जाए, तभी हम कुछ प्लान कर पाएंगे। इसका मतलब साफ है कि साल 2021 की दूसरी छमाही में ही दोनों सितारे शादी को लेकर कोई फैसला लेंगे।  

बता दें कि ऋचा चड्ढा इन दिनों अपनी अपकमिंग फ‍िल्‍म शकीला को लेकर चर्चा में हैं। साउथ की अडल्ट स्टार शकीला के जीवन पर आधारित यह फिल्म हिंदी समेत चार अन्य भाषाओं में 1000 स्क्रीन्स पर रिलीज होने जा रही है। इस फ‍िल्‍म में उनके साथ एक्‍टर पंकज त्रिपाठी भी नजर आएंगे। पंकज त्रिपाठी के साथ ऋचा चड्ढा फुकरे और फुकरे रिटर्न्‍स जैसी फ‍िल्‍मों में साथ काम कर चुकी हैं। 

पंकज त्रिपाठी को लेकर ऋचा चड्ढा कहती हैं कि फ‍िल्‍म में उनका रोल बहुत मजेदार है। साउथ के सुपर स्टार के रोल को निभाते हुए उन्होंने इसे अलहदा अंदाज दिया है। असल जिंदगी में वे जितने शरीफ हैं, फिल्म में उतने ही बदमाश नजर आते हैं। 

शकीला के लिए बढ़ाया वजन 
ऋचा चड्ढा ने शकीला में अपने रोल के लिए वजन बढ़ाया है। वह कहती हैं कि रोल के डिमांड के हिसाब से वजन बढ़ाया और इसके लिए बहुत कुछ अनहेल्‍दी खाया। खूब तला-भुना, मैदा और वो चीजें भी खाईं जिनसे मुझे एलर्जी है। वजन बढ़ाना आसान था, मगर घटाना उतना ही मुश्किल।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर