क्या ऋचा चड्ढा ने कर ली है सगाई? सोशल मीडिया पर दिखाई अपनी हीरे की अंगूठी

Richa Chaddha Engagement: ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी का फैन्स इंतजार कर रहे हैं। अब ऋचा ने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट किया है। इस फोटो के बाद उनकी सगाई की चर्चा हो रही है।

Richa Chaddha, Alli Fazal
Richa Chaddha, Alli Fazal 
मुख्य बातें
  • ऋचा चड्ढा और अली फजल शादी के बंधन में बंध सकते हैं।
  • ऋचा चड्ढा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो पोस्ट की है
  • ऋचा अपनी पोस्ट में हीरे की अंगूठी फ्लॉन्ट कर रही हैं।

मुंबई. ऋचा चड्ढा और अली फजल पिछले कई साल से डेट कर रहे हैं। अब रिपोर्ट्स की माने तो ये कपल जल्द ही शादी के बंधन सकता है। ऋचा इसे खारिज कर चुकी हैं, लेकिन उनका इंस्टाग्राम पोस्ट इशारा कर रहा है कि इस कपल ने सगाई कर ली है।

ऋचा चड्ढा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो पोस्ट की है। इसमें वह हीरे की अंगूठी फ्लॉन्ट कर रही हैं। इस पोस्ट के साथ उन्होंने बादशाह का गाना वखरा स्वैग भी पोस्ट किया है। हालांकि, ऋचा ने कोई कैप्शन नहीं दिया है। 

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट में दावा किया गया था कि ये कपल 15 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध सकता है। ऋचा और अली फजल की दिल्ली में ये कोर्ट मैरिज होगी। इस शादी में केवल परिवार के कुछ खास सदस्य ही शामिल होंगे। रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया गया है कि शादी के बाद ये कपल मुंबई और लखनऊ में रिसेप्शन देगा। 

ऋचा चड्ढा ने कही थी ये बात  
बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि ऋचा चड्ढा और अली फजल जून में शादी के बंधन में बंध सकते हैं। इस रिपोर्ट में दावा किया गया था कि शादी के चार फंक्शन होंगे। ऋचा ने सोशल मीडिया पर इस रिपोर्ट को खारिज किया था। 

ऋचा चड्ढा ने सोशल मीडिया पर लिखा था- सुबह 9 बजे मेरी शादी हो गई। शाम 4 बजे मेरी शादी टूट गई? आप लोग ही हमारी शादी तय कर लें और हमें बता दें। जरा बच्चों के नाम भी तय कर लें। इसके अलावा किस स्कूल में आप उन्हें भेजेंगे। सुना है डोनेशन लगता है, दे देना प्लीज।

साल 2013 में हुई थी पहली मुलाकात 
ऋचा चड्ढा और अली फजल की पहली मुलकात साल 2013 में फिल्म फुकरे की सेट पर हुई थी। दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था। ऋचा और अली साल 2017 में 74वें वेनिस इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में पहली बार साथ दिखे थे। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋचा चड्ढा फिल्म पंगा में नजर आई थीं। इसके अलावा वह कुछ वेबसीरीज में भी काम करने वाली हैं। इसके अलावा वह साउथ की स्टार रही शकीला की बायोपिक में भी काम कर रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर