Richa Chadha Wedding: इस साल शादी करेंगे ऋचा चड्ढा- अली फजल, यहां ले सकते हैं फेरे!

Richa Chadha and Ali Fazal to marry this Year: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और अली फजल पांच साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। अब खबरें हैं कि इस साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

Richa Chadha and Ali Fazal
Richa Chadha and Ali Fazal 

मुख्य बातें

  • एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और अली फजल इस साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं
  • जानकारी के मुताबिक दोनों इस साल जून में शादी कर सकते हैं
  • मालूम हो कि दोनों पिछले करीब पांच साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं

पिछले करीब दो साल में कई बॉलीवुड सेलेब्स शादी के बंधन में बंध चुके हैं और कई सेलेब्स का नाम जल्द ही इस लिस्ट में शामिल हो सकता है। इनमें से एक नाम है एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और अली फजल का। ऋचा और अली पिछले करीब 5 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। अब खबर है कि जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

ऋचा और अली की मुलाकात साल 2013 में फिल्म फुकरे के सेट पर हुई थी। एक वेबसाइट के मुताबिक अब  आने वाले कुछ महीनों में दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं। वेबसाइट के मुताबिक, 'ऋचा और अली साथ में काफी खुश हैं और अपने रिश्ते को आगे लेकर जाना चाहते हैं। वो जून में शादी के बंधन में बंधना चाहते हैं।' जानकारी के मुताबिक उनकी शादी के चार फंक्शन होंगे जिसके वेन्यू के लिए दिल्ली और मुंबई को फाइनल कर दिया गया है। लेकिन तारीख फाइनल होने के बाद ही उनकी फैमिली वेन्यू को फाइनल करेगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ali fazal (@alifazal9) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ali fazal (@alifazal9) on

हालांकि हाल ही में ऋचा कंगना रनौत स्टारर फिल्म पंगा में नजर आईं और इसके प्रमोशक के दौरान उनसे शादी के बारे में पूछा गया तो एक्ट्रेस ने कहा, 'अभी मुझे नहीं पता कि मुझे इसमें यकीन है या नही, मेरा मतलब है कि जब आप बच्चे चाहते हैं तब आपको शादी करनी चाहिए।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha) on

बता दें कि ऋचा और अली की मुलाकात फुकरे के सेट पर हुई थी और जल्द ही दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था। दोनों ने कुछ समय तक अपने रिश्ते को छुपाए रखा लेकिन सितंबर 2017 में उस समय उनके फैंस को दोनों के रिश्ते के बारे में पता चला जब दोनों अली की हॉलीवुड फिल्म विक्टोरिया एंड अबदुल के प्रीमियर के लिए उनके साथ 74वें वेनिस इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में पहुंचीं थीं। 

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...