Gym के बाहर नजर आईं Rhea Chakraborty, मीडिया से बोलीं- ‘ठीक हो रही हूं’

Rhea Chakraborty spotted at Gym: बॉलीवुड अदाकारा र‍िया चक्रवर्ती काफी समय बाद जिम के बाहर नजर आईं। बीते साल सुशांत सिंह राजपूत मामले में जेल तक जाने वाली र‍िया चक्रवर्ती धीरे धीरे नॉर्मल हो रही हैं।

Rhea Chakraborty
Rhea Chakraborty 

मुख्य बातें

  • र‍िया चक्रवर्ती काफी समय बाद जिम के बाहर नजर आईं।
  • जेल तक जाने वाली र‍िया चक्रवर्ती धीरे धीरे नॉर्मल हो रही हैं।

Rhea Chakraborty spotted at Gym: बॉलीवुड अदाकारा र‍िया चक्रवर्ती काफी समय बाद जिम के बाहर नजर आईं। बीते साल सुशांत सिंह राजपूत मामले में जेल तक जाने वाली र‍िया चक्रवर्ती धीरे धीरे नॉर्मल हो रही हैं। उन्‍हें शुक्रवार को जिम के बाहर स्पॉट किया गया। रिया ने इस दौरान नेवी ब्लू कलर की टीशर्ट और ट्रैक पैंट पहनी हुई थी और उनके हाथ में पानी की बोतल भी थी। कोरोना के चलते उन्होंने मास्क भी लगाया हुआ था। 

रिया चक्रवर्ती जैसे ही वर्कआउट के बाद जिम से बाहर आईं तो वहां मौजूद फोटोग्राफर्स ने उनकी तस्‍वीरें खींचना शुरू कर दिया। रिया काफी जल्‍दबाजी में थीं। इसी दौरान फोटोग्राफर्स ने पूछा कि रिया मैडम आप कैसी हैं? तो उन्‍होंने बहुत ही शालीनता से जवाब द‍िया- 'ठीक हो रही हूं।' इतना कहकर वह कार में सवार हो गईं। ये वही जिम में जिसमें वह सुशांत सिंह राजपूत के साथ आया करती थीं। इससे पहले भी रिया अपने भाई शोविक के साथ इसी जिम के बाहर स्पॉट की गई थीं।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया गया था। ऐसे में उन्हें कुछ दिन जेल भी बिताना पड़ा। सुशांत सिंह राजपूत ने बीते साल 14 जून को आत्‍महत्‍या कर ली थी। बाद में जब उनके परिवार ने इस घटना पर संदेह जताया था तो मुंबई पुलिस और फ‍िर सीबीआई ने इस मामले की जांच बिठाई थी। हालांकि जांच में ऐसा कुछ नहीं न‍िकला जिससे यह कहा जाए कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्‍या हुई। 

हालांकि इस जांच के दौरान प्रतिबंधित नशीले पदार्थों के सेवन का मामला सामने आया जिसमें रिया चक्रवर्ती पर शिकंजा कस दिया गया था। उन्‍हें कई दिन तक जेल में रहना पड़ा था। रिया अब कुछ वक्‍त पहले ही जेल से बाहर आई हैं और जिंदगी को वापस पटरी पर लाने की कोशिश कर रही हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर