बड़े पर्दे पर वापसी के लिए तैयार हैं रिया चक्रवर्ती, जानिए कब रिलीज होगी फिल्म?

Rhea Chakraborty ready to bounce back: रिचा चक्रवर्ती बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली हैं। वह डायरेक्टर रूमी जाफरी की फिल्म में नजर आएंगी।

Rhea Chakraborty
रिया चक्रवर्ती  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • रिचा चक्रवर्ती 'चेहरे' से वापसी करेंगी
  • फिल्म में अमिताभ-इमरान भी दिखाई देंगे
  • 'चेहरे' फिल्म के निर्देशक रूमी जाफरी हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के लिए साल 2020 काफी मुश्किलों भरा रहा। रिया ने पिछले साल न सिर्फ अपने ब्वॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत को खोया बल्कि एक्टर की आत्महत्या के लिए जिम्मेदार होने के आरोप तक लगाए गए। हालांकि, रिया ने सभी आरोपों का डटकर सामना किया। इतना ही नहीं इस केस में ड्रग्स के ऐंगल से जांच शुरू होने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने रिया को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। उन्होंने तकरीबन 1 महीने जेल में बिताया और फिर जमानत पर रिहा हो गईं। रिया अब फिल्मों की दुनिया में वापसी के लिए तैयारी हैं। वह डायरेक्टर रूमी जाफरी की फिल्म 'चेहरे' से बड़े पर्दे पर वापसी करेंगी।

Rhea Chakraborty with Sushant Singh Rajput

कब रिलीज होगी 'चेहरे' फिल्म

रिया चक्रवर्ती की 'चेहरे' फिल्म साल 2021 में रिलीज होगी। इस फिल्म में रिया के साथ अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी भी नजर आएंगे। फिल्ममेकर रूमी जाफरी ने हाल ही में रिया चक्रवर्ती से मुलाकात की। जाफरी ने बताया कि रिया अपने बुरे दौर को पीछे छोड़कर वापसी के लिए तैयार हैं। उन्होंने मिड-डे के साथ बातचीत में कहा, 'आपके आसपास मौजूद हर शख्स आपको बहादुर बनने की सलाह देगा, लेकिन हकीकत में यह कितना मुश्किल होता है, इसे सिर्फ वही जानता है, जिसपर गुजरता है। समय सबसे अच्छा मरहम है। समय के साथ वह ठीक हो जाएंगी। वह एक प्रतिभाशाली एक्ट्रेस है और वापसी करने को तैयार हो जाएंगा।'

Rhea Chakraborty


गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती ने अपने एक्टिंक करियर की शुरुआत तेलुगू भाषा की फिल्म 'तुनीगा तुनीगा' से की थी। यह फिल्म साल 2012 में रिलीज हुई थी। वहीं, रिया ने बॉलीवुड डेब्यू 'मेरे डैड की मारुति' से किया था। साल 2013 में आई इस फिल्म में एक्ट्रेस ने जसलीन का किरदार निभाया था। इसके बाद से रिया 'सोनाली कैबल', 'हाफ गर्लफ्रेंड' और 'बैंक चोर' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। वह आखिर बार बड़े पर्दे पर 'जलेबी' में दिखाई दी थीं। यह फिल्म दर्शकों पर कोई खास छाप नहीं छोड़ सकी थी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर