'मुझे मर जाना चाहिए, सब बेटी को फांसी पर लटकाने पर तुले', रिया चक्रवर्ती के पिता का फेक ट्वीट हुआ वायरल

रिया चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती के नाम से एक ट्वीट वायरल हो रहा है जिसमें लिखा है कि बगैर किसी सबूत के पूरा देश रिया को फांसी पर लटकाने को तुला है। जानें क्या है इस ट्वीट की सच्चाई।

SSR case Indrajit Chakraborty Rhea Chakraborty father reacts on bail plea Rejection
रिया चक्रवर्ती और इंद्रजीत चक्रवर्ती। 

मुख्य बातें

  • रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका को भी अदालत ने मंगलवार को खारिज कर दी है।
  • अब रिया चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती के नाम से ट्वीट वायरल हो रहे हैं
  • जानें क्या है इंद्रजीत चक्रवर्ती के नाम से वायरल हो रहे ट्वीट की सच्चाई

सुशांत सिंह राजपूत केस में सामने आए ड्रग्स एंगल के बाद मामला और गर्म गया है। अब भाई शोविक चक्रवर्ती के बाद रिया चक्रवर्ती को भी हिरासत में ले लिया गया है। इतना हनीं 14 दिनों की न्यायिक हिरासत के बाद, रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका को भी अदालत ने मंगलवार को खारिज कर दी है। अब रिया चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती ने इसपर अपनी निराशा और गुस्सा जाहिर किया है। अपनी बात को ट्विटर के माध्यम से व्यक्त करते हुए पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती ने लिखा, 'कोई भी पिता अपनी बेटी पर अन्याय होते नहीं देख सकता। मुझे मर जाना चाहिए।' लेकिन क्या ये ट्वीट वाकई रिया के पिता ने किया है?

इंद्रजीत चक्रवर्ती के वायरल ट्वीट की सच्चाई
रिया चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती के ट्वीट वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने जस्टिस फॉर रिया की मांग की है। इंद्रजीत चक्रवर्ती ने ट्वीट कर लिखा, 'बगैर किसी सबूत के पूरा देश रिया को फांसी पर लटकाने को तुला है...।' लेकिन बता दें कि यह रिया के पिता के नाम से वायरल हो रहा ये ट्विटर अकाउंट उनका नहीं है। 

मालूम हो कि रिया चक्रवर्ती के रिमांड आवेदन में NCB ने बताया है कि वो एक ड्रग सिंडिकेट की सक्रिय सदस्य हैं। दिवंगत अभिनेता के साथ ड्रग खरीद के लिए फाइमेंन मैनेज करती थीं। इसमें यह भी कहा गया है कि अभिनेत्री का ड्रग्स लेनदेन और पैसों में भागीदारी रही है। साथ ही वो दीपेश सावंत, शोविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को भी इसके लिए निर्देश देती थीं। 


रिया चक्रवर्ती के वकील ने केस को बताया था विच हंट
अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के पिता से पहले वकील सतीश माने शिंदे ने भी अपनी क्लाइंट बेकसूर बताया था। सतीश माने शिंदे ने एक बयान जारी कर सुशांत सिंह राजपूत मामले को विच हंट बताया था। उनका कहना था कि अभिनेत्री रिया निर्दोष है और उन्होंने अग्रिम जमानत के लिए भी आवेदन नहीं किया है। बकॉल सतीश माने शिंदे, 'रिया चक्रवर्ती गिरफ्तारी के लिए तैयार है क्योंकि यह एक डायन-हंट है। अगर किसी से प्यार करना अपराध है तो उसे अपने प्यार के परिणाम भुगतने होंगे। वो निर्दोष होने के कारण अग्रिम जमानत के लिए किसी भी अदालत में नहीं पहुंची है, चाहे वो बिहार पुलिस द्वारा लगाए आरोप हों या सीबीआई, ईडी और एनसीबी में चल रहे सभी मामले...।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर