'रिया चक्रवर्ती बेवफा है' लिखकर सोशल मीडिया यूजर्स निकाल रहे गुस्‍सा, 20 रुपये का नोट हुआ वायरल

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत केस की मुख्‍य आरोपी र‍िया चक्रवर्ती पर फैंस का गुस्‍सा सोशल मीडिया पर खूब फूट रहा है। एक 20 रुपये का नोट वायरल हो रहा है ज‍िस पर र‍िया चक्रवर्ती बेवफा ल‍िखा है।

Rhea Chakraborty bewafa hai
Rhea Chakraborty bewafa hai  

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत केस की मुख्‍य आरोपी र‍िया चक्रवर्ती पर फैंस का गुस्‍सा सोशल मीडिया पर खूब फूट रहा है। एक 20 रुपये का नोट वायरल हो रहा है ज‍िस पर र‍िया चक्रवर्ती बेवफा ल‍िखा है। ठीक उसी तरह जैसे कुछ वक्‍त पहले 'सोनम गुप्‍ता बेवफा है' लिखा एक 10 रुपये के नोट पर वायरल हुआ था। यूजर्स इस नोट के साथ रिया चक्रवर्ती को भला बुरा कहकर शेयर कर रहे हैं।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती को मुख्‍य आरोपी बनाया है और पूछताछ शुरू कर दी है। सोमवार को लगातार चौथे दिन सीबीआई ने र‍िया चक्रवर्ती से पूछताछ की और कई तीखे सवाल किए। सुशांत से संबंध रखने वाले हर शख्‍स से पूछताछ की जा रही है। हालांकि रिया खुद को बेकसूर बता रही हैं। वहीं दूसरी तरफ ईडी और नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो भी अलग अलग एंगल से इस मामले की जांच कर रहे हैं।

ईडी और नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो भी जांच में जुटे

रिया चक्रवर्ती के खिलाफ ना केवल सीबीआई ने, बल्कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने भी केस दर्ज कर जांच बिठा दी है। दोनों ही एजेंसी ने रिया चक्रवर्ती को ही मुख्‍य आरोपी बनाया है। ईडी मनी लांड्रिंग केस की जांच कर रही है तो नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो Drugs के मामले की जांच कर रही है। उम्‍मीद है जल्‍द कुछ हाथ लगेगा और दोषी सामने आएंगे। 

इसलिए शक के घेरे में रिया चक्रवर्ती

सुशांत सिंह राजपूत टीवी अदाकारा अंकिता लोखंडे से अलग होने के बाद रिया चक्रवर्ती के करीब आए थे। अंकिता का दावा है कि जब तक सुशांत उनके साथ थे तो उन्‍हें किसी तरह का डिप्रेशन नहीं था। कहा जा रहा है कि रिया के आने के बाद वह डिप्रेशन में गए और रिया ही उन्‍हें Drugs देती थीं। आरोप ये भी है कि र‍िया ने सुशांत के रुपयों का भी हेरफेर किया। इसलिए हर एजेंसी की जांच में र‍िया चक्रवर्ती ही मुख्‍य आरोपी हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर