लालबागचा राजा गणपति उत्सव में पहुंचे रेमो डिसूजा, ब्लड डोनेशन के साथ किया किट्स का दान

Remo D'souza Lalbaugcha Raja: गणेश चतुर्थी उत्सव के दौरान लालबाग में लगने वाले रक्तदान शिविर के बारे में सभी जानते हैं। हाल ही में रेमो डिसूजा ने यहीं ब्लड डोनेट किया...

Lalbaugcha Raja Ganpati Utsav Remo D'souza blood donate With Wife Lizelle D'Souza
रेमो डिसूजा।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • रेमो डिसूजा अपने एक नेक काम की वजह से चर्चा में हैं।
  • रेमो ने मुंबई के प्रसिद्ध लालबागचा राजा गणपति उत्सव में रक्तदान किया।
  • रक्तदान के साथ रेमो डिसूजा ने किट भी दान कीं।

डांस कोरियोग्राफर और फिल्ममेकर रेमो डिसूजा अपने एक नेक काम की वजह से चर्चा में हैं। सोमवार को रेमो डिसूजा ने मुंबई के प्रसिद्ध लालबागचा राजा गणपति उत्सव में रक्तदान किया। गणेश चतुर्थी उत्सव के दौरान लालबाग में लगने वाला रक्तदान शिविर अच्छी तरह से जाना जाता है और रेमो ने यहीं ब्लड डोनेट किया। रेमो डिसूजा ने अपने इंस्टाग्राम पर इस ब्लड डोनेशन की जानकारी दी और इस काम को करने के बाद की खुशी भी जाहिर की। 

रेमो डिसूजा ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, 'बप्पा ने हमेशा हम पर अपना आशीर्वाद बरसाया है। मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मैं इस साल पूछने के बजाय दान कर सकता हूं। लालबागचा राजा गणपति उत्सव में आयोजित रक्तदान और प्लाज्मा दान करना एक बहुत अच्छी पहल है। यह हमारे लिए सम्मान की बात है कि रक्तदान किया। अच्छा काम करने के लिए प्रशांत आपका धन्यवाद...।' इसके साथ ही रेमो डिसूजा ने रक्तदान देते हुए अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। इन फोटोज में रेमो की पत्नी भी साथ नजर आ रही हैं।

रक्तदान के साथ रेमो डिसूजा ने दान कीं किट
रेमो डिसूजा ने ब्लड डोनेशन के साथ-साथ किट भी दान की हैं। जिसमें मास्क, हेड कवर, अल्कोहल वाइप्स, ग्लव्स, शू कवर और सैनिटाइजर शामिल थे।

सरोज खान की बायोपिक बनाने की प्लानिंग कर रहे रेमो डिसूज
डांस कोर‍ियोग्राफर सरोज खान के निधन के बाद अब रेमो डिसूजा उनकी ज‍िंदगी पर फ‍िल्‍म बनाने जा रहे हैं। सरोज की जिंदगी के सभी पहलुओं को रेमो डिसूजा पर्दे पर लेकर आएंगे ताकि लोग यह देख सकें कि कैसे उन्‍होंने सिनेमा में अपना योगदान दिया। उनकी बेटी सुकैना नागपाल ने नवभारतटाइम्स.कॉम से एक्सक्लूसिव बातचीत में बताया था कि मां सरोज खान की पर कई लोग बायॉपिक बनाना चाहते थे जिसमें रेमो, बाबा यादव और कुणाल कोहली शामिल हैं। आपको बता दें, सरोज खान बेस्ट कोरियोग्राफी के लिए तीन बार नेशनल अवॉर्ड जीत चुकी थीं, जिसमें फिल्म देवदास, जब वी मेट और तमिल फिल्म श्रृंगारम शामिल है। करीब 2 हजार गानों को कोरियोग्राफ करने वालीं सरोज खान ने आखिरी बार साल 2019 में फिल्म कलंक का गाना तबाह हो गए कोरियोग्राफ किया था। वो अपने पीछे पति बी. सोहनलाल, बेटे हामिद खान, बेटियों हिना खान और सुकन्या खान को छोड़ गई हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर