दीया जलाने पर हुई पत्थरबाजी से आया रवीना टंडन को गुस्सा, लिखा- इन्हें पत्थरों से इतना प्यार क्यों?

Raveena Tondon Post: राजस्थान के एक गांव में दीया जलाने के दौरान पत्थरबाजी की घटना सामने आई है। अब रवीना टंडन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है। अपने इस पोस्ट में उन्होंने पत्थरबाजों पर हमला किया है।

Raveena Tondon
Raveena Tondon 

मुख्य बातें

  • पीएम मोदी के नौ बजे, नौ मिनट के दौरान सीकर जिले में पत्थरबाजी की घटना सामने आई है।
  • रवीना टंडन ने इस पर सोशल मीडिया में अपना गुस्सा जाहिर किया है।
  • रवीना टंडन ने लिखा इन्हें पत्थर मारने से इतना प्यार क्यों हैं।

मुंबई. कोरोना वायरस के खिलाफ एकजुटता दिखाते हुए रविवार को देशवासियों ने रात नौ बजे नौ मिनट तक दीया और मोमबत्ती जलाए। हालांकि, इस दौरान राजस्थान के सीकर जिले में पत्थरबाजी की घटना भी सामने आई है। इस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन काफी गुस्से में हैं। 

रवीना ने Times Now की खबर को रिट्वीट कर लिखा- 'क्या बकवास है। इन पत्थर फेंकने से इतना प्यार क्यों हैं। हर चीज पर हिंसा क्यों हो रही है।' आपको बता दें कि इससे पहले इंदौर में कोरोना की जांच करने आ रहे डॉक्टरों पर भी पत्थरबाजी हुई थी।

खबर के मुताबिक सीकर जिले के एक गांव में कुछ लोग मंदिर में दीया और मोमबत्ती जला रहे थे। इस दौरान उन पर कुछ उपद्रियों ने कथित तौर पर पत्थरबाजी की है। इस दौरान कुछ लोग घायल हो गए हैं। हालांकि, पुलिस ने तुरंत स्पॉट पर पहुंचकर हालत काबू में कर लिए थे। 

रवीना टंडन ने भी जलाया था दीया 
पीएम मोदी की अपील के बाद रवीना टंडन ने भी रविवार को रात नौ बजे अपने घर के बाहर दीए जलाए हैं। रवीना ने सोशल मीडिया पर इसका वीडियो शेयर किया है। रवाना ने वीडियो के साथ पीएम मोदी को भी टैग किया है। 

रवीना टंडन ने सोशल मीडिया पर लिखा- उम्मीद, दुआ और हमारी एकजुटता दिखाने और हमारे मेडिकल वर्कर्स और जवान को सम्मान देने के लिए मैंने दीया जलाया है। पीएम मोदी हम इस मुहिम में आपके साथ हैं।

      

सफाई कर्मियों का शेयर किया था वीडियो 
रवीना टंडन ने इससे पहले पंजाब का एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में कुछ सफाई कर्मी एक गली से गुजर रहे थे। गली में रहने वाले लोग बालकनी से इन पर फूल बरसा रहे हैं। इसके अलावा कई लोग इन लोगों को माला भी पहना रहे हैं। सभी लोग तालियां भी बजा रहे हैं।  

रवीना ने वीडियो के साथ लिखा- 'ये वीडियो मुझे वॉट्सऐप के जरिए मिला। पंजाब में कही लोग सफाई कर्मचारी पर फूल बरसा रहे हैं। ऐसे करके वह उन कोरोना वॉरियर को सम्मान दे रहे हैं।  ये दिन रात काम कर रहे हैं।'

अगली खबर