Raveena Tandon Throwback: जब रवीना टंडन ने किया था खुलासा, करिश्मा कपूर ने निकलवाया चार फिल्मों से बाहर

Raveena Tandon Birthday, know facts : रवीना टंडन का आज बर्थडे है। रवीना और करिश्मा कपूर ने फिल्म अंदाज अपना-अपना में साथ काम किया था। रवीना ने एक इंटरव्यू में करिश्मा पर कई आरोप लगाए थे।

Raveena Tondon, Karishma Kapoor
Raveena Tondon, Karishma Kapoor 

मुख्य बातें

  • रवीना टंडन आज अपना 47वां बर्थडे मना रही हैं।
  • रवीना टंडन और करिश्मा कपूर 90 के दशक की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस थीं।
  • रवीना और करिश्मा ने फिल्म अंदाज अपना-अपना में साथ काम किया।

मुंबई. मस्त मस्त गर्ल रवीना टंडन आज (26 अक्टूबर) अपना 46वां बर्थडे मना रही हैं। रवीना टंडने ने अपने करियर की शुरुआत पत्थर के फूल से की थी। उन्हें पहचान साल 1994 में अक्षय कुमार के साथ आई फिल्म मोहरा से मिली थीं। 

रवीना टंडन और करिश्मा कपूर 90 के दशक की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस थीं। हालांकि, दोनों के बीच कभी बनी नहीं थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक इसका कारण थे अजय देवगन। करिश्मा कपूर ने खुद इसके बारे में बताया था। 

रवीना टंडन ने एक इंटरव्यू में करिश्मा कपूर का नाम लिए बिना कहा था, 'मैं हीरोइन का नाम नहीं लूंगी लेकिन, वह असुरक्षित हैं तो उन्होंने मुझे चार फिल्मों से निकाल दिया था। बता दूं कि मैंने उनके साथ एक फिल्म भी की है।

प्रोड्यूसर के थीं करीब
रवीना टंडन ने इसी इंटरव्यू में कहा था कि वह शायद प्रोड्यूसर और हीरो के करीब थीं। इस कारण ये हुआ था। लेकिन, मैं फिलहाल गेम नहीं खेलती हूं। रवीना टंडन और करिश्मा ने अंदाज अपना-अपना में साथ काम किया है।  

करिश्मा कपूर ने कहा था कि उन्होंने फिल्म अंदाज अपना-अपना की शूटिंग के दौरान भी रवीना टंडन से बात नहीं की थी। इस फिल्म में उन्होंने बेस्ट फ्रेंड का किरदार निभाया था। दोनों की केमेस्ट्री को काफी पसंद किया गया था।  

21 साल की उम्र में बनीं सिंगल मदर
रवीना टंडन की पर्सनल लाइफ की बात करें तो 1995 में दो लड़कियों को गोंद लिया था। रवीना टंडन ने 21 साल की उम्र में पूजा और छाया को गोद लिया था। रवीना बताती हैं," उस समय आज की तरह नारीवाद की लहर भारत में नहीं फैली थी। कन्या-भ्रूण हत्या बढ़ रही थी। कोई भी बेटियों को गोंद लेने को तैयार नहीं था।"

रवीना टंडन ने कहा था जैसे ही मेरी निगाह इन लड़कियों पर पड़ी, मुझे उनसे पहली नजर का प्यार हो गया। तब से मेरा जीवन आनंद का सफर हो गया है। मैंने जिन स्मृतियों को संजो कर रखा हुआ है उनमें से अधिकांश का संबंध मेरी इन बेटियों के बचपन से जुड़ा हुआ है।

रवीना टंडन ने साल 2004 में  अनिल थडानी से शादी की थी। दोनों की ये शादी उदयपुर के जग मंदिर पैलेस में पंजाबी रीति रिवाज के साथ हुई थी। स्टंप्ड फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों ने डेट करना शुरू किया था। रवीना टंडन और अनिल थडानी की बेटी राशा हैं। 
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर