Ranveer singh parents: जानिए किस बॉलीवुड एक्‍टर के पेरेंट्स हैं ये, शादी को पूरे हुए 40 साल

Ranveer singh parents: बॉलीवुड एक्‍टर रणवीर सिंह के माता पिता की शादी को 40 साल पूरे हो गए हैं और इस मौके पर उन्‍होंने एक तस्‍वीर शेयर की है।

Ranveer Singh Parents
Ranveer Singh Parents 

मुख्य बातें

  • रणवीर स‍िंह के माता प‍िता मना रहे हैं शादी की 40वीं सालगिरह
  • एक्‍टर रणवीर ने तस्‍वीर शेयर कर माता प‍िता को दी बधाई
  • लाइमलाइट से दूर रहते हैं रणवीर स‍िंह के माता प‍िता

Ranveer singh parents: बॉलीवुड एक्‍टर रणवीर सिंह के माता पिता की शादी को 40 साल पूरे हो गए हैं और इस मौके पर उन्‍होंने एक तस्‍वीर शेयर की है। इस ब्‍लैक एंड वॉइट तस्‍वीर में उनके मां बाप साथ बैठे नजर आ रहे हैं और बहुत खुश नजर आ रहे हैं। यह तस्‍वीर तब की ही है जब दोनों जवां रहे होंगे। रणवीर सिंह ने दोनों को शादी की 40वीं सालगिरह की बधाई देते हुए लिखा- 'सच्‍चा प्‍यार।' रणवीर सिंह का यह पोस्‍ट सोशल मीडिया पर जबरदस्‍त वायरल हो रहा है। केवल 10 घंटे में इस फोटो को 10 लाख से ज्‍यादा लाइक्‍स मिल चुके हैं।

बता दें कि रणबीर सिंह 6 जुलाई 1985 को सिंधी परिवार में पैदा हुए थे। उनकी मां का नाम अंजू और पिता का नाम जगजीत सिंह भावनानी है। रणवीर सिंह परिवार लाइमलाइट से दूर रहता है अंजू भवनानी को अक्सर कई ईवेंट्स में देखा जाता है। वो भी अपने बेटे की तरह काफी स्टाइलिश हैं। हालांकि अंजू लाइम लाइट से दूर रहना ही पसंद करती हैं।

वहीं रणवीर सिंह अपने पिता जगजीत सिंह भवनानी बिजनेसमैन हैं। जब दीपिका और रणवीर की शादी हुई थी तो भवनानी ने कहा था- ये दीवानी तो भवनानी हो गई। रणवीर और उनके प‍िता की ट्यूनिंग काफी अच्‍छी है और वह अक्सर अपने पिता के साथ की कई तस्वीरें साझा करते रहते हैं। 
 

छह महीने बाद सेट पर लौटे रणवीर सिंह

हिंदी सिनेमा की टॉप अदाकारा दीपिका पादुकोण ने शकुन बत्रा के निर्देशन में बन रही अपनी अगली फिल्म के लिए गोवा की उड़ान भरी तो अभिनेता रणवीर सिंह भी छह महीने बाद काम पर लौट आए हैं। रणवीर सिंह ने एक विज्ञापन के साथ शूटिंग पर वापसी की है। रणवीर सिंह की दो फिल्में सिनेमाघरों के खुलने का इंतजार कर रही हैं। उनकी पहली फिल्म '83' है, जिसमें वह कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं वहीं दूसरी फिल्म 'सूर्यवंशी' है जिसमें वह ‘सिम्बा’ के तौर पर एक खास भूमिका में दिखाई देंगे। इसके साथ ही उनकी यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही 'जयेशभाई जोरदार' की शूटिंग भी लगभग पूरी हो चुकी है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर