रणवीर सिंह, मलाइका अरोड़ा समेत टीम इंडिया की जीत पर बी टाउन ने ऐसे दी बधाई, लिखा- 'इंडिया जिंदाबाद'

India fourth test win: टीम इंडिया ने चौथे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया को हराकर सीरीज पर कब्जा कर लिया है। टीम इंडिया की जीत पर बॉलीवुड सेलेब्स ने भी बधाई दी है।

Team India
Team India 

मुख्य बातें

  • टीम इंडिया ने चौथे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया को हराकर सीरीज पर कब्जा कर लिया है।
  • टीम इंडिया की एतिहासिक जीत पर सेलेब्स ने भी उन्हें बधाई दी है।
  • रणवीर सिंह, मलाइका अरोड़ा ने इंस्टा स्टोरी में टीम इंडिया की फोटो शेयर की है।

मुंबई. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथे टेस्ट मैच में टीम इंडिया ने तीन विकेट से जीत हासिल कर ली है। इसी के साथ भारत ने बॉर्डर-गावस्कर सीरीज को भी 2-1 से अपने नाम कर लिया है। बॉलीवुड सेलेब्स भी टीम इंडिया को इस मौके पर बधाई दे रहे हैं।

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने टीम इंडिया की जीत पर लिखा- 'इंडिया जिंदाबाद। टीम इंडिया तुम पर नाज है। ये एक बहुत बड़ी जीत है। कप्तान बहुत-बहुत बधाई।'
 
रणवीर सिंह ने अपनी इंस्टा स्टोरी में फोटो शेयर की है। फोटो में रणवीर सिंह टीवी के सामने नजर आ रहे हैं। फोटो के साथ रणवीर सिंह ने लिखा- आप मेरे एक्सप्रेशन नहीं देख सकते। क्या बेहतरीन जीत है।

मलाइका अरोड़ा ने शेयर की फोटो
एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर टीम इंडिया की फोटो शेयर की है। फोटो के साथ मलाइका अरोड़ा ने लिखा- एतिहासिक। 32 साल बाद। इंडिया।  वहीं, रैपर बादशाह ने लिखा- 'भले ही सफेद जर्सी में हो पर ब्लीड ब्लू। बधाई टीम इंडिया।'

वेब सीरीज फैमिली मैन और स्कैम की एक्ट्रेस श्रेया धनवंतरी ने सोशल मीडिया पर टीम इंडिया की ट्रॉफी उठाते हुए फोटो शेयर की है। फोटो के साथ श्रेया ने लिखा- यस। स्पेशल ऑप्स वेब सीरीज की एक्ट्रेस सयामी खेर ने सोशल मीडिया पर लिखा- ओ माय गॉड, क्या जीत है।  

ऐसे रचा इतिहास
ऑस्‍ट्रेलिया ने ब्रिस्‍बेन में पहले बल्‍लेबाजी का फैसला किया और उसकी पहली पारी 369 रन पर ऑलआउट हुई। जवाब में टीम इंडिया की पहली पारी 336 रन पर ऑलआउट हुई। 

मेजबान टीम को पहली पारी के आधार पर 33 रन की बढ़त मिली। स्‍टीव स्मिथ (55) की पारी की बदौलत ऑस्‍ट्रेलिया की दूसरी पारी 294 रन पर ऑलआउट हुई। फिर भारत ने आखिरी दिन लक्ष्‍य हासिल करके इतिहास रच दिया। 


 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर