कोरोना काल में मदद के लिए आगे आया बॉलीवुड, रणवीर सिंह-आलिया भट्ट की वैनिटी वैन का इस्तेमाल करेगी मुंबई पुलिस

कोरोना की दूसरी लहर से जूझ रहे महाराष्ट्र के फ्रंटलाइन वर्कर यानी मुंबई पुलिस की मदद के लिए बॉलीवुड आगे आया है। रणवीर सिंह की वैनिटी वैन और आलिया भट्ट की फिल्म का सेट मुंबई पुलिस को दिया है।

Alia Bhatt, Ranveer Singh
Alia Bhatt, Ranveer Singh 

मुख्य बातें

  • कोरोना में बॉलीवुड ने मदद के लिए हाथ बढ़ाया है।
  • रणवीर सिंह की वैनिटी वैन को कोविड ड्यूटी में तैनात पुलिस को दी है।
  • आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का सेट भी पुलिस को दिया है।

मुंबई. कोरोना की दूसरी लहर का सबसे ज्यादा असर महाराष्ट्र में हुआ है। दूसरी लहर के कारण लगे कर्फ्यू में तैनात पुलिस की मदद के लिए अपना हाथ बढ़ाया है। रणवीर सिंह की वैनिटी वैन और आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का सेट मुंबई पुलिस को इस्तेमाल के लिए दिया गया है। 

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में वैनिटी वैन के मालिक केतन रावल ने कहा, 'मैंने रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस, संजय लीला भंसाली की  फिल्म  गंगूबाई काठियावाड़ी और आनंद एल राय की फिल्म रक्षाबंधन का सेट मुंबई पुलिस की सेवा में दे दिया है।

केतन कहते हैं, 'हमें ठाणे पुलिस कमिशनर से कॉल आई थी और वह हम पुलिस ऑफिसर को  10 वैनिटी वैन दे रहे  हैं। हमारे पास काफी वैनिटी वैन  हैं और मुंबई पुलिस फ्रंट लाइन वर्कर हैं।

पिछले साल भी की थी ऑफर
केतन ने  बताया, 'पिछले साल हमने अपनी महिला पुलिस ऑफिसर जो कोविड की ड्यूटी में हैं उन्हें वैनिटी वैन दी थी। इस का इस्तेमाल उन्होंने आराम करने, बाथरूम जाने और घर जाने से पहले कपड़े बदलने के लिए किया।'

केतन आगे कहते हैं, ' एक बार पूरा राज्य अनलॉक हो जाए तो वैनिटी वैन को सेनिटाइज किया जाएगा और एक बार फिर बॉलीवुड सेलेब्स इनका इस्तेमाल कर सकते हैं।'

आपको बता दें कि महाराष्ट्र में बीते 24 घंटे में कोरोना के  62,094 नए मरीज मिले। वहीं, 24 घंटे में कोरोना से 519 लोगों की मौत हुई है। एक दिन में मौत का यह सबसे बड़ा आंकड़ा है। 
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर