शाहरुख और आमिर संग रोमांस करने से घबरा जाती थीं रानी मुखर्जी, एक्‍ट्रेस ने खुद खोले दिल के राज

Rani Mukerji reveals her secrets: रानी मुखर्जी भले ही बॉलीवुड के तीनों खान के साथ काम कर चुकी हो, लेकिन क्‍या आपको पता है करियर के शुरुआती दिनों में उन्‍हें आमिर और शाहरुख के साथ रोमांटिक सीन करते वक्‍त घबराहट होती थी।

Rani Mukerji
Rani Mukerji   |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • रानी मुखर्जी ने कपिल शर्मा शो में शेयर किए कई सीक्रेट
  • इन दिनों रानी अपनी नई फिल्‍म के प्रमोशन में लगी हुई हैं
  • रानी आमिर खान से नहीं मिलाती थीं आंखे

Rani Mukerji reveals her secrets: बॉलीवुड की दीवा रानी मुखर्जी इनदिनों अपनी नई फिल्‍म बंटी और बबली 2 के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। इसी दौरान एक इंटरव्‍यू में रानी मुखर्जी ने अपने दिल के कई राज खोले। इस दौरान उन्‍होंने बताया कि उन्‍हें शाहरुख खान और आमिर खान के साथ रोमांस करने के दौरान घबराहट होती थी। क्‍योंकि उन्‍हें दोनों पर क्रश था। उन्‍हें देखकर ही रानी नर्वस हो जाती थीं। 

रानी ने द कपिल शर्मा शो में शिरकत करने के दौरान बताया कि फिल्‍म गुलाम और कुछ कुछ होता है के दौरान आमिर और शाहरुख के साथ रोमांस करते समय वह घबराई हुई थीं। जब से उन्होंने कयामत से कयामत तक और दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे जैसी फिल्मों में देखा था, तभी से उनका उन पर क्रश था। इसलिए बाद में उनके साथ रोमांटिक सीन करते हुए उन्हें काफी अजीब लग रहा था। वह काफी नर्वस महसूस कर रही थीं। 

आंखे मिलाने से भी कतराती थीं रानी 

इतना ही नहीं शो पर रानी ने खुलासा किया कि वह आमिर खान के साथ रोमांटिक शूट करने को लेकर इतनी चिंति‍त थी कि वह उनसे सीधे तौर पर आंखे भी नहीं मिलाती थीं। उन्‍हें लगता था कि कहीं हकीकत में उन्‍हें आमिर से प्‍यार न हो जाए। इसलिए अक्‍सर वह आमिर से आंखे मिलाने में कतराती थीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर