शादी से पहले ही लिव इन रिलेशनशिप में रह चुके हैं ये पॉपुलर सितारे, रणबीर कैटरीना से लेकर ये सेलेब्‍स हैं शामिल

बॉलीवुड
सोमा रॉय
सोमा रॉय | PRINCIPAL CORRESPONDENT
Updated Oct 30, 2021 | 07:05 IST

Celebs in Live in relation: बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत के कई सितारे शादी से पहले लिव इन रिलेशनशिप में रह चुके हैं। वे अपने पार्टनर को अच्‍छे से जानने के लिए साथ रहे थे, लेकिन उनमें से ज्‍यादातर का बाद में ब्रेकअप हो गया।

Bollywood famous couples, live in relationship
Bollywood famous couples 
मुख्य बातें
  • एक दूसरे को बेहतर तरीके से समझने के लिए लिया लिव इन का सहारा
  • रिश्‍ता बनने की जगह अलग हो गए कई सेलेब्‍स के रास्‍ते
  • बहुत से सितारे ब्रेकअप के बाद अब जिंदगी में आगे बढ़ गए हैं

Live in Relation before marriage: बॉलीवुड हस्तियों के बीच प्यार और उनके बनते बिगड़ते रिश्‍ते हमेशा से ही चर्चाओं में रहते हैं। ऐसे में रुपहले पर्दे के कई प्रेम प्रसंगों ने लोगों को ध्यान अपनी ओर खींचा। कई बॉलीवुड और टीवी कपल्‍स ने अपने रिश्‍ते को बारीकी से परखने के लिए शादी से पहले लिव इन रिलेशनशिप में तक रहने का फैसला किया, मगर हर एक की किस्‍मत इसमें अच्‍छी नही रही। बहुत से कपल्‍स का ब्रेकअप हो गया। आज हम आपको ऐसे ही पॉपुलर सितारों के बारे में बताएंगे, जो शादी से पहले ही लिव इन में रह चुके हैं। 

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की डेटिंग की अफवाहें काफी सामने आई थी। माना जा रहा था कि दोनों जल्‍द ही शादी भी करेंगे, लेकिन सभी को सदमा तब लगा जब इस जोड़े ने छह साल के अपने रिश्ते को खत्म कर दिया। वे लिव इन में रह चुके हैं, लेकिन इस तरह उनका अलग होना फैंस के लिए काफी निराशाजन था। अब वे अपने-अपने जीवन में आगे बढ़ गए हैं।

जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु

जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु बॉलीवुड के एक ऐसे कपल हैं जिनके ब्रेकअप ने मीडिया में तहलका मचा दिया था। दोनों ने यह स्वीकार किया था कि वे लिव-इन रिलेशनशिप में हैं। करीब 9 साल तक लिव-इन रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया। अब वे अपने-अपने जीवनसाथी के साथ खुशी-खुशी शादी कर चुके हैं।

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे

पॉपुलर टीवी अदाकारा अंकिता लोखंडे दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में थीं। वे काफी समय तक साथ रहे लेकिन फिर, उन्हें अपने रिश्ते में परेशानियों का सामना करना पड़ा। अपने लिव-इन रिलेशनशिप के बारे में, सुशांत ने एक इंटरव्‍यू में कहा था, “हां, मैं अंकिता के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में हूं। हमारे माता-पिता दोनों भी हमारे फैसले से सहमत हैं। मुझे अपने लिव-इन रिलेशन को छिपाने की आवश्यकता कभी महसूस नहीं हुई। ” प्रशंसक दोनों की शादी का इंतजार कर रहे थे, लेकिन 2016 में उनके रास्‍ते अलग हो गए। 

नेहा कक्कड़-हिमांश कोहली

पॉपुलर बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली भी लिव इन में रह चुके हैं। हालांकि दोनों का रिश्ता काफी विवादों में रहा है। शादी से पहले नेहा हिमांश फैन्स को कपल गोल्स देते थे, लेकिन उनका ब्रेकअप हो गया। हिमांश पर नेहा को धोखा देने तक का आरोप लगा। उनसे ब्रेकअप के बाद नेहा ने रोहनप्रीत से शादी कर ली। 

ऐश्वर्या राय बच्चन-सलमान खान

ऐश्वर्या राय बच्चन और सलमान खान का रिश्ता काफी विवादित रहा है। कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया था कि जब दोनों रिलेशनशिप में थे तो दोनों कुछ महीनों तक लिवइन में भी रहे। अब ऐश ने बच्चन परिवार की बहू हैं। उन्‍होंने अमिताभ बच्‍चन के बेटे अभिषेक कपूर से शादी की है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर