आमिर खान की फिल्म में काम करेंगे रणबीर कपूर? साथ नजर आएंगे दोनों सुपरस्टार्स!

आमिर खान और रणबीर कपूर जल्द ही किसी फिल्म में एक साथ नजर आ सकते हैं। इससे पहले आमिर की पीके फिल्म में रणबीर कपूर छोटा सा अपीरियेंस कर चुके हैं।

Aamir Khan and Ranbir Kapoor
आमिर खान और रणबीर कपूर 
मुख्य बातें
  • पीके फिल्म में रणबीर कपूर ने किया था अपीरियेंस
  • आमिर खान के साथ फिल्म में मुख्य भूमिका निभा सकते हैं एक्टर
  • रणबीर की 'ऐ दिल है मुश्किल' फिल्म देखकर आमिर ने जमकर की थी तारीफ

मुंबई: आमिर खान और रणबीर कपूर बॉलीवुड में सबसे मशहूर अभिनेताओं में से एक हैं, और एक दूसरे के साथ अच्छा बॉन्ड भी शेयर करते हैं। वास्तव में, आरके ने आमिर खान अभिनीत 2014 की कॉमेडी-ड्रामा फिल्म पीके में भी एक विशेष भूमिका निभाई थी। उनके फैंस कई सालों से उन्हें किसी अन्य प्रोजेक्ट के लिए बड़ा सहयोग करते देखने का इंतजार कर रहे हैं, और ऐसा लगता है कि यह कल्पना जल्दी ही सच होने वाली है। रिपोर्ट्स के अनुसार आमिर खान और रणबीर कपूर जल्द ही एक रोमांचक प्रोजेक्ट में साथ नजर आएंगे।

इस बारे में बात करते हुए एक सूत्र ने कहा, 'अभी तक इस सहयोग के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। हालांकि आमिर और रणबीर दोनों को एक स्क्रिप्ट पसंद आई है और उन्होंने इसका हिस्सा बनने के लिए हामी भर दी है। वे अब कई सालों से एक साथ काम करने के लिए आगे आ सकते हैं और आखिरकार उन्हें वह स्क्रिप्ट मिल गई है जो दोनों को पसंद आई। आमिर फिल्म का निर्माण करेंगे, और 2022 की दूसरी छमाही में फिल्म शुरू होने की सबसे अधिक संभावना है। बाकी सब कुछ ज्यादा स्पष्ट होना अभी बाकी है।'

दिलचस्प बात यह है कि 2016 में करण जौहर की ऐ दिल है मुश्किल की रिलीज के बाद, आमिर ने आरके और फिल्म की प्रशंसा सोशल मीडिया पर की थी। उन्होंने लिखा था कहा, 'अभी-अभी 'ऐ दिल...' देखी। क्या फिल्म है! मुझे ये फिल्म बहुत पसंद आई! करण ने गेंद को स्टेडियम के बाहर मारा है। रणबीर, ऐश्वर्या और अनुष्का ने अच्छा काम किया है। बेस्ट एक्टर हैं रणबीर! अवश्य देखें।'

इस बीच, वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर अगली बार अद्वैत चंदन की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देंगे, जो फॉरेस्ट गंप का आधिकारिक रूपांतरण है। दूसरी ओर रणबीर के पास एनिमल, ब्रह्मास्त्र, शमशेरा और लव रंजन की अगली फिल्म पाइपलाइन में है। जब आमिर की टीम और रणबीर कपूर से नए प्रोजेक्ट के बारे में संपर्क की कोशिश हुई तो कोई जवाब नहीं मिल सका।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर