रणबीर कपूर बर्थडे से पहले आलिया भट्ट संग जोधपुर में आए नजर, क्या फाइनल करने पहुंचे शादी का वेन्यू?

Ranbir-Alia: बॉलीवुड के हॉट कपल्‍स में से एक हैं रणबीर और आलिया। दोनों की शादी की चर्चा लंबे समय से है। दोनों को हाल ही में एक साथ जोधपुर में स्‍पॉट किया गया।मानाा रहा है वे वेडिंग के लिए वेन्‍यू देख रहे हैं।

ranbir kapoor, alia bhatt, jodhpur, wedding
Ranbir and Alia   |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • बर्थडे से एक दिन पहले आलिया के साथ नजर आएं रणबीर कपूर
  • वेडिंग वेन्‍यू देखने को लेकर तेज हुई शादी की अटकलें
  • दोनों पिछले तीन साल से ज्‍यादा वक्‍त से कर रहें हैं डेट

Ranbir-Alia wedding rumors: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी का हर किसी को लंबे समय से इंतजार है। दोनों के फैंस उन्‍हें सात फेरे लेते देखना चाहते हैं। उनकी ये ख्‍वाहिश जल्‍द ही पूरी हो सकती है। दरअसल रणबीर और आलिया को हाल ही में जोधपुर में स्‍पॉट किया गया है। माना जा रहा है कि वे अपनी वेडिंग के लिए वेन्‍यू तलाश रहे हैं। हालांकि दोनों ने ही इस बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है। दिलचस्‍प बात यह है कि 28 सितंबर यानि मंगलवार को रणबीर का बर्थडे है। ऐसे में आलिया के साथ उनका दिखाई देना फैंस को गुड न्‍यूज का इशारा कर रहा है। 

रणबीर और आलिया की शादी लंबे समय से सुर्खियों में है। पहले वेडिंग 2020 में होनी थी, लेकिन कोरोना महामारी के चलते पूरी प्‍लानिंग बदल गई। एक इंटरव्‍यू में रणबीर ने खुद इस बात की जानकारी थी कि कोरोना के चलते इसमें देरी हो रही है, नहीं तो अभी तक शादी हो चुकी होती। 

बर्थडे से ठीक एक दिन पहले रणबीर और आलिया के इस तरह जोधपुर में देखे जाने से उनकी शादी की अटकलें दोबारा तेज हो गई हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दोनों को जोधपुर के खास जगहों जैसे उम्मेद भवन पैलेस, मेहरानगढ़ किला, ताज हरि महल, अजीत भवन आदि के बारे में जानकारी जुटा रहे हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि दोनों इनमें से किसी एक वेन्‍यू को शादी के लिए देख रहे हैं। 

मालूम हो कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट तीन साल से ज्यादा समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि आलिया भट्ट को रणबीर पर पहले से क्रश था। इस बात का खुलासा उन्‍होंने खुद एक इंटरव्‍यू में किया था। आलिश ने पहले कहा था कि जब वह छोटी थीं तो रणबीर कपूर उनके क्रश थे। हाल ही में कपूर परिवार के बंगले में रेनोवेशन भी चल रहा है। आलिया भट्ट और नीतू कपूर घर का काम देख रही हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर